कृषि बिल के विरोध में अब तृणमूल उतरेगी सड़क पर

कोलकाता : कृषि बिल के खिलाफ उत्तर भारत में किसानों का आंदोलन लगातार जारी है। इस आंदोलन का ममता बनर्जी और उनकी पार्टी ने भी समर्थन किया है। ममता बनर्जी ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा लाए गए कृषि बिल के कारण किसानों की समस्याएं बढ़ी हैं जिसका केंद्र सरकार को समाधान करना जरूरी है। आखिरकार किसानों की समस्या को देखते हुए ममता बनर्जी ने भी उनका साथ देते हुए विरोध करने की ठानी है।

ट्वीट पर इसकी जानकारी देते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि केंद्र सरकार जल्द इस बिल को वापस ले अन्यथा तृणमूल सड़क पर उतर कर विरोध करेगी। ममता ने ट्वीट में लिखा है, कृषि आंदोलन को लेकर मैं बहुत परेशान हूं। केंद्र सरकार जल्द नये कृषि बिल को वापस ले। अन्यथा देशभर में हम आंदोलन के लिए उतरेंगे। मालूम हो कि सरकारी संस्थान बीएसएनएल, रेल, कोल इंडिया का निजीकरण कर दिया गया है जिसका ममता बनर्जी लगातार विरोध करती आयी हैं। ममता ने आगे ट्वीट में लिखा है – देश की संपत्ति को भाजपा की व्यक्तिगत संपत्ति में तब्दील नहीं होने दिया जाएगा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

दूल्हे के पैसों से की लाखों की शॉपिंग…फिर फरार हो गई ‘बाबू’

लखनऊ : लखनऊ में एक लुटेरी दुल्हन शादी से पहले होने वाले दूल्हे को लाखों रुपये का चूना लगाकर रफू चक्कर हो गई। 16 दिसंबर आगे पढ़ें »

नंदीग्राम में ममता की सभा में लाखों की भीड़ उमड़ने की उम्मीद

सन्मार्ग संवाददाता खड़गपुर/नंदीग्राम : नये वर्ष के दूसरे सप्ताह से ही तृणमूल सुप्रीमों और राज्य की मुख्यमंत्री जिलों के दौरे पर निकल रहीं हैं और उसकी आगे पढ़ें »

ऊपर