पूर्व मिदनापुर में तृणमूल नेता के बेटे को लोगों ने बांधकर पीटा

एसएससी के ग्रुप डी में नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों रुपये लेने का आरोप
घटना के बाद से फरार है अभियुक्त तृणमूल नेता
पिता को घर में न पाकर लोगों ने बेटे की कर दी पिटायी
कांथी : पूर्व मिदनापुर में एक तृणमूल नेता पर एसएससी ग्रुप डी में नौकरी दिलाने के नाम पर लोगों से लाखों रुपये की ठगी का आरोप लगाते हुए लोगों ने उसके घर पर हमला बोल दिया। आरोप है कि ठगी के शिकार लोगों के परिजनों ने शनिवार को तृणमूल नेता के घर पर धरना दिया। उस तृणमूल नेता को घर पर न पाकर उसकी पत्नी और बेटे पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। आरोप है कि उन्हें पेड़ से बांधकर पीटा गया। घटना पूर्व मिदनापुर जिले के भगवानपुर विधानसभा क्षेत्र के प्रथम ब्लॉक भगवानपुर की कोटबार ग्राम पंचायत क्षेत्र की है। ठगी का आरोप पंचायत के पूर्व कर्माध्यक्ष व तृणमूल नेता शिवशंकर नायक पर लगा है। आरोप है कि शिवशंकर नायक ने नौकरी दिलाने के नाम पर कई ग्रामीणों से कई लाख रुपये लिये लेकिन उनलोगों को नौकरी नहीं मिली।
क्या है पूरा मामला
सूत्रों के मुताबिक शिव शंकर राज्य के पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी के करीबी नांटू प्रधान का मुख्य एजेंट था। पार्थ चट्टोपाध्याय की गिरफ्तारी और जेल हिरासत की खबर सुनकर शनिवार की सुबह नौकरी चाहने वालों का सारा गुस्सा शिवशंकर पर आ गया। लोग उनके घर पहुंचे। शिवशंकर की पत्नी मलिना नायक वर्तमान पंचायत समिति की सदस्य हैं। उन पर भी लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। शनिवार की सुबह से ठगी के शिकार लोगों ने तृणमूल नेता शिव शंकर नायक के घर पर विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। बताया जाता है कि उस समय शिवशंकर घर पर नहीं थे। प्रदर्शनकारियों का आरोप है कि वह नौकरी दिलाने का झांसा देकर हर व्यक्ति से लाखों रुपये वसूल करता था और उसके लिए पार्थ चटर्जी का मुख्य एजेंट नांटू प्रधान का नाम लेकर लोगों को झांसा देता था। अभियुक्त कहता था कि उसके पास नौकरी देने की ताकत है लेकिन जिन लोगों ने पैसा दिया, उन्हें नौकरी नहीं मिली और शिव शंकर नायक उनलोगों से बचकर निकलने लगा। स्थानीय सूत्रों के अनुसार इस दिन भारी विरोध हुआ और तृणमूल नेता की पत्नी मलिना नायक व परिवार के सदस्यों को पेड़ों से बांधकर पीटा गया। प्रदर्शनकारियों द्वारा मांग की गयी कि शिव शंकर को तत्काल गिरफ्तार किया जाए और सारा पैसा वापस किया जाए। प्रदर्शनकारियों की ओर से भगवानपुर थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है। पुलिस ने फरार तृणमूल नेता की तलाश शुरू कर दी है। आरोपी की पत्नी मलिना नायक ने भी प्रदर्शनकारियों के खिलाफ पुलिस में मौखिक शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस चार लोगों को हिरासत में लेकर मामले की छानबीन में जुट गयी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बंगालः सौतेली मां ने किशोरी के गले पर चलाया ब्लेड

बारासात : बारासात अंचल के सासन थाने की पुलिस ने किशोरी सतीन मंडल के गले पर ब्लेड से प्रहार कर उसकी हत्या करने की कोशिश आगे पढ़ें »

ऊपर