तृणमूल नेता की गाड़ी पर बमबारी, फायरिंग

मुर्शिदाबाद : मंगलवार की रात को तृणमूल के एक नेता की गाड़ी पर बमबारी करने के साथ ही फायरिंग भी की गई। इस वजह से बहरमपुर शहर में भारी उत्तेजन फैल गई। आरोप लगा है कि कांग्रेस समर्थित समाजविरोधियों ने यह हरकत की है। तृणमूल सूत्रों के मुताबिक बहरमपुर के चुयांपुर के प्रांतिक पाड़ा के तृणमूल नेता सज्जू शेख अपना कामकाज निपटा कर घर लौट रहे थे इसी समय समाजविरोधियों ने उन पर हमला किया। उन्हें निशाना बनाते हुए बम फेंका गया और फायरिंग की गई। यह महज इत्तफाक है कि उनकी जान बच गई। अलबता गाड़ी को नुकसान पहुंचा है। पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना किया। टाउन तृणमूल के अध्यक्ष नाडूगोपाल मुखर्जी ने भी मौके पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया। सीसीटीवी कैमरे में आई तस्वीर के आधार पर ही मामले की जांच की जा रही है। नाडूगोपाल ने कहा कि कांग्रेस का कोई वजूद नहीं रह गया है इसलिए आतंक का माहौल पैदा करने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि इस तरह हमे डराया नहीं जा सकता है। जिला कांग्रेस के प्रवक्ता जयंत दास ने कहा कि इससे कांग्रेस का कोई ताल्लुक नहीं है और यह तृणमूल के आपसी विरोध का नतीजा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

साल्टलेक सेक्टर-5 स्टेशन का भी निजीकरण

अब बंधन बैंक का लगा स्टेशन पर नाम कोलकाताः मेट्रो रेलवे की ओर से कई स्टेशनों को निजीकरण किए जाने की पहल पहले ही गई है। आगे पढ़ें »

महिला को डायन करार देकर पीटने का आरोप

मिदनापुर: पश्चिम मिदनापुर जिले के जंगलमहल इलाके में एक बार फिर से एक महिला को डायन करार देते हुए उसे बुरी तरह से पीटे जाने आगे पढ़ें »

ऊपर