त्रिपुरा में तृणमूल नेताओं पर हमला

तृणमूल युवा नेताओं में किसी का सिर फटा तो कोई हुआ लहूलुहान
भाजपा पर गोली-बम चलाने का आरोप, रैफ उतरी
सन्मार्ग संवाददाता
त्रिपुरा / कोलकाता : त्रिपुरा में एक सप्ताह के भीतर एक बार फिर से तृणमूल नेताओं पर हमला हुआ है। आरोप भाजपा पर लगा है। तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व सांसद अभिषेक बनर्जी की गाड़ी पर हमले के एक सप्ताह के भीतर शनिवार को आमबासा में तृणमूल युवा नेताओं की गाड़ी पर रॉड, ईंट, लाठी से हमला हुआ। आरोप है कि गोली बम भी चले, इस हमले में तृणमूल युवा नेता सुदीप राहा, देवांशु भट्टाचार्य और जया दत्ता बुरी तरह घायल हो गए। सुदीप राहा का सिर फट गया, जबकि जया के गाल और कान के पास गम्भीर चोटें लगीं और वे लहूलुहान हो गईं। सुदीप राहा की हालत बेहद खराब है। तृणमूल युवा नेताओं ने हमलावरों की तुरंत गिरफ्तारी की मांग को लेकर वहीं रास्ते पर धरना दे दिया। मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे। स्थिति को नियंत्रित करने के लिए रैफ उतारी गई। इसके बाद मामला और गंभीर होता गया। युवा नेताओं ने भाजपा पर गोली बम चलाने का आरोप लगाया है।
क्या कहा अरूप और देवांग्शु ने
सुदीप राहा ने आरोप लगाया कि पुलिस के सामने ही भाजपा कार्यकर्ताओं ने बम और गोलियां चलाईं। उन्होंने आरोप लगाया कि वे, उनकी साथी जया और देवांग्शु घायल थे और पुलिस की ओर से न तो एंबुलेंस की व्यवस्था की जा रही थी और ना ही उन्हें हॉस्पिटल जाने दे रहे थे। उनके मुताबिक पुलिस कह रही थी कि अगर वे जाते हैं, तो वे अपने रिस्क पर जाएं। इधर देवांग्शु ने आरोप लगाया कि भारी संख्या में भाजपा के लोगों ने उन लोगों पर हमला किया व पुलिस मूकदर्शक बनी रही।
क्या है पूरा मामला
शनिवार को अगरतला से सड़क पथ से एक गाड़ी से ये तीनों आमबासा की तरफ जा रहे थे। तृणमूल का आरोप है कि इसी दौरान पहाड़ की तरफ से ईंटों की बारिश की गई। रॉड और पत्थर फेंके गए। गाड़ी की कांच टूट गई। देवांग्शु ने आरोप लगाया कि हमले की घटना जहां घटी उसके कुछ मीटर की दूरी पर पुलिस थी और उन्होंने अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए कुछ नहीं किया। सुदीप राहा की तरफ से एक फेसबुक वीडियो में कहा गया कि गोलियां चलायी जा रही हैं, बम बरसाए जा रहे हैं। इस घटना के बाद तृणमूल की यह टीम धर्मनगर नहीं जा पाई।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

फैट बर्न करके वजन घटा सकता है करी पत्ता

कोलकाता : आज हम आपके लिए लेकर आए हैं करी पत्ते के फायदे। करी पत्ता पाचन तंत्र को स्वस्थ रखने और एनीमिया को दूर करने आगे पढ़ें »

ऊपर