स्वरूपनगर में तृणमूल नेता की हत्या की कोशिश

घर के सामने ही 4 अभियुक्तों ने किया हमला
गंभीर अवस्था में पीजी में है भर्ती
बशीरहाट : बशीरहाट अंचल के स्वरूपनगर थाना अंतर्गत गोविंदपुर ग्राम पंचायत के दत्तोपाड़ा निवासी तृणमूल नेता आलम सरदार पर कुछ समाजविरोधियों ने हमला कर उसकी हत्या की कोशिश की। गंभीर अवस्था में उसे कोलकाता के पीजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मिली जानकारी के अनुसार यह घटना रविवार की देर रात तब घटी जब वह पास के बाजार से घर की ओर लौट रहा था, तभी उसके घर से महज कुछ कदमों की दूरी पर ही मोटरसाइकिल से आये 4 अभियुक्तों ने घेर लिया। उस पर लोहे के रॉड से हमला कर उसका सिर फोड़ दिया गया। अभियुक्तों ने उसके हाथ-पैर तोड़ डालने और हत्या के उद्देश्य से उस पर धारदार हथियार से भी हमला किया हालांकि इस बीच उसकी चीख-पुकार सुनकर कुछ लोग वहां पहुंच गये और उन्होंने आलम के परिवारवालों को इसकी खबर दी। देर रात उसे घरवालों ने अस्पताल पहुंचाने के साथ ही स्वरूपनगर थाने में पहुंचकर हत्या की कोशिश की शिकायत दर्ज करवायी। पुलिस ने मिली शिकायत के आधार पर छानबीन शुरू की है। आलम एक बड़ा व्यवसायी भी है इस कारण उसके परिवारवाले यह कुछ स्पष्ट नहीं कह पा रहे हैं कि आखिर किन कारणों से उसकी हत्या की कोशिश की गयी है। दूसरी ओर उसके समर्थकों का आरोप है कि राजनीतिक कारणों से ही यह हमला हुआ हालांकि पुलिस इन सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। आलम की अवस्था अभी भी गंभीर बतायी जा रही है। इस घटना को केंद्र कर इलाके में अभी भी तनाव का माहौल व्याप्त है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

घर में जरूर लगाएं इन 7 में से कोई एक मूर्ति, बहुत फायदा होगा

कोलकाताः आजकल घरों में देखने को मिलता है कि लोग सजावट के लिए मूर्तियां रखते हैं। ये मूर्तियां मैटल की हो सकती हैं, कांच की आगे पढ़ें »

ऊपर