करोड़ाें रुपए ठगी के आरोप में तृणमूल नेता गिरफ्तार

दक्षिण 24 परगना : स्वेच्छा सेवी संस्था खोलकर लोगों को करोड़ाें रुपए ठगी करने के आरोप में पुलिस ने तृणमूल नेता को गिरफ्तार किया है। उसका नाम शुभ्रांशु कामार उर्फ बाबूसोना है, जो काकद्वीप कामारहाट का रहने वाला है। स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वह तृणमूल से करीब 10 सालों से जुड़ा हु‌आ है। इससे पहले वह अंचल सभापति का पद संभाल चुका है। वह मधुसुनदपुर पंचायत व पार्टी संबंध‌ित कामकाज को देख रेख करता है काकद्वीप के विधायक व पूर्व मंत्री मंटुराम पाखिरा का करीबी बताया जा रहा है। फिलहाल विधायक से तालमेल नहीं बैठने की बात भी सामने आई। शुभांशु के परिजनों ने फंसाने का आरोप लगाया है।सुंदरवन सांठनिक जिला तृणमूल के अध्यक्ष व कुलपी विधायक जोगरंजन हालदार ने बताया कि वह तृणमूल कर्मी था। काकद्वीप एसडीपीओ प्रसेंजित बंद्योपाध्याय ने बताया कि अभियुक्त को हिरासत में लेकर ठगी की घटना में शामिल अन्य लाेगों की तलाश की जा रही है। उल्लेखनीय है कि बालू स‌िमेंट व अन्य द्रव्य देने का प्रलोभन देकर बाजार के हजारों लोगो से करोड़ाें रुपए ठगी के आरोप में संस्था के मुख्य अभियुक्त को कई माह पहले अरिन्दम पंडा को पहले गिरफ्तार किया जा चुका है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सीयू ने की ऑफलाइन परीक्षाएं कराने की सिफारिश

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि सीयू ने ऑफलाइन परीक्षाएं कराने की सिफारिश की है। मालूम हो कि आलिया विश्वविद्यालय आगे पढ़ें »

मंत्री पार्थ चटर्जी की बढ़ी मुश्किलें

तालाब में नर्समुदा कोलियरी का प्रदूषित पानीडाले जाने को लेकर लोग परेशान

कांस में रेड कार्पेट पर टॉपलेस होकर यूक्रेनी महिला जताया विरोध, “स्टॉप रेपिंग अस” के लगाए नारे

ब्रेकिंग : एनएसई को-लोकेशन मामला : सीबीआई ने कोलकाता सहित कई शहरों में तलाशी शुरू की

काजी नज़रुल यूनिवर्सिटी में विद्यार्थियों ने फिर से शुरू किया धरना

जेएनयू फिर शर्मसार, कैंपस में एमसीए की छात्रा से दुष्कर्म

राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर भावुक हुए राहुल गांधी, पिता को याद कर कही ऐसी बात

बिहार में आंधी-तूफान से 33 लोगों की मौत…

तरबूज के बीज खाने से होते हैं ये कमाल के फायदे

ऊपर