तृणमूल नेता और समाजसेवी धर्मपाल गुप्ता का निधन, शोक में डूबा भाटपाड़ा

भाटपाड़ा : भाटपाड़ा टाउन तृणमूल कमेटी के चेयरमैन, वरिष्ठ तृणमूल नेता और समाजसेवी धर्मपाल गुप्ता का गुरुवार को मेजर हार्ट अटैक से कोलकाता के एक गैर सरकारी अस्पताल में मौत हो गई। वे 68 वर्ष के थे। उनकी अकस्मात मृत्यु से भाटपाड़ा अंचल ही मानो शोक में डूब गया है। उनके सुपुत्र और उत्तर 24 परगना जिला हिंदी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष अमित गुप्ता ने बताया कि वे पिछले कई दिनों से अस्पताल में ही इलाजरत थे। तृणमूल हिंदी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष विवेक गुप्त व प्रकोष्ठ के अन्य नेता अस्पताल में ही पीड़ित परिवार के शोक में सम्मिलित हुए और उन्हें ढांढस बंधाया। विवेक गुप्त ने कहा कि हमने एक धरोहर को खो दिया है। दोपहर को उनके पार्थिव शरीर को भाटपाड़ा अंचल में घुमाया गया और कई पार्टी कार्यालय में ले जाने के बाद उनके पुश्तैनी निवास भाटपाड़ा में लाया गया जहां जिले के कई नेताओ ने उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी। इस दौरान उनके समर्थकों और उनके प्रशंसकों की भीड़ वहां उमड़ पड़ी। न केवल तृणमूल बल्कि विरोधी पार्टी के नेता भी उनकी अंतिम यात्रा में सम्मिलित हुए।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कल तृणमूल उम्मीदवारों के साथ पार्टी नेतृत्व की अहम बैठक

मौजूद रह सकते हैं अभिषेक दिए जाएंगे चुनावी रणनीति के दिशा-निर्देश सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोलकाता नगर निगम के सभी 144 उम्मीदवारों को लेकर कल पार्टी नेतृत्व बैठक आगे पढ़ें »

ऊपर