बनगांव में तृणमूल नेता के खिलाफ लगा रिश्वत मांगने का आरोप

उत्तर 24 परगना : पुलिसिया कार्रवाई से बचाने को केंद्र कर बनगांव बागदा की एक तृणमूल पंचायत अध्यक्ष गोपा राय के ‌खिलाफ लाखों रुपए र‌िश्वत मांगने ‌का आरोप लगा है। घटना को लेकर बागदा हरिहरपुर के रहने वाला जस‌िमुद्दीन मंडल ने जिला तृणमूल नेतृत्व के पास एक श‌िकायत दर्ज कराई है। श‌िकायत के बाद तृणमूल में चर्चा होने लगी है। पंचायत सभाप‌ति ने आरोपों को निराधार बताया है। पीड़ित परिवार ने घटना को लेकर युवा तृणमूल नेता अभिषेक बनर्जी, राज्य सभापित सुब्रत बख्‍शी सहित बनगांव के सांगठनिक जिला अध्यक्ष गोपाल सेठ के पास लिखित तौर पर श‌िकायत दर्ज कराई है। युवक ने अपने लिखित श‌िकायत में उल्लेख किया गया गत 17 अप्रैल को बागदा थाने की पुलिस ने उसके पिता आतियाबर मंडल को उठा ले गया। इसके बाद उसके घर तृणमूल नेत्री गोपा के नाम पर नासिर विश्वास युवक आया। उसने पिता को पुलिस के कार्रवाई से छुड़ा देने का वायदा कर लाखों रुपए लिए। इसके बावजूद पुलिस से छुड़ा नहीं पाया। रुपए वापस मांगने पर मारपीट की गई। इस घटना के खुलासा हाेने पर पंचायत समित‌ि के अध्यक्ष गोपा राय ने कहा कि मेरा नाम पर कोई वसुली की है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। बनगांव भाजपा सांगठनिक जिला अध्यक्ष देवदास मंडल ने कहा‌ क‌ि तृणमूल कटमनी का पार्टी बन गई है। बनगांव जिला तृणमूल सांगठ‌निक जिला अध्यक्ष गोपाल सेठ ने कहा कि एक श‌िकायत मिली है। इसकी जांच की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

हावड़ा में लोहे के कारखाने में लगी भीषण आग

हावड़ा : हावड़ा के गोलाबाड़ी थानांतर्गत सलकिया स्कूल रोड में स्थित एक कारखाने में शनिवार की दोपहर अचानक आग लग गई। आग लगने के कारण आगे पढ़ें »

हुगली : डकैती के आरोप में दो गिरफ़्तार

शादीशुदा होकर अफेयर चलाना पड़ेगा भारी, यहां हो रही है सजा देने की तैयारी

अब ड्रोन भी बनाएगी अडाणी की कंपनी

मैंगलोर यूनिवर्सिटी में हिजाब पहनकर आईं स्टूडेंट्स, क्लास में एंट्री करने से रोका

रेपिस्ट के घरवालों से ही समझौता कर रहे थे मां-बाप, दुखी बेटी ने दूसरे कमरे में लगा ली फांसी

राजकोट में पीएम मोदी की रैली

संगमनगरी की गलियों में तपकर गीतांजलि श्री ने जीता साहित्य जगत का सोना

ग्वालियर: सास ने खाना बनाने को कहा, नाराज बहू ने खा ली चूहे मारने की दवा

बीरभूम में दिल दहलाने वाली घटनाः 7 महीने से पति ने नहीं भेजा पैसा, पत्नी ने 3 बच्चों के साथ…

ऊपर