पश्चिम बंगाल में तृणमूल चला रही है भ्रष्टाचारियों की सरकार : सिंधिया

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : शनिवार को पार्थ चट​र्जी की गिरफ्तारी के बाद केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि पश्चिम बंगाल में तृणमूल भ्रष्टाचारियों की सरकार चला रही है। संवाददाताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि राज्य में जिस स्तर का भ्रष्टाचार चल रहा है, वह आश्चर्य करने वाला और अभूतपूर्व है। सिंधिया ने कहा, ‘कुशासन और भ्रष्टचार की सारी हदें तृणमूल सरकार ने पार कर दी है। तृणमूल सरकार अब लोगों की सरकार नहीं रही है, यह भ्रष्टाचारियों की सरकार बन गयी है। पूरी सरकार घुटने तक भ्रष्टाचार में डूब चुकी है। बंगाल में लोगों के रुपये भ्रष्टाचार के पीछे जा रहे हैं।’ ज्योतिरा​दित्य सिंधिया को दमदम लोकसभा सीट का प्रवास मंत्री बनाया गया है जिसके तहत वह शनिवार को कोलकाता आये हैं और आ​ज दिल्ली रवाना होंगे। 2019 के लोकसभा चुनाव में हारी हुई सीटों के लिए भाजपा ने केंद्रीय मंत्रियों को जिम्मा दिया है। इस दौरान दमदम क्षेत्र के विभिन्न इलाकों में सिंधिया ने सांगठनिक बैठकें भी की।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

‘पत्नी से आत्महत्या करने की बात की थी अक्षय ने’

खुद पुलिस कमिश्नर विनित गोयल ने की अभियुक्त जवान से पूछताछ कहा-ढाई महीने से एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर कर रहे थे परेशान सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को इंडियन म्यूजियम आगे पढ़ें »

ऊपर