नुसरत के मामले से दूरी बढ़ा रही है तृणमूल !

कोलकाता : तृणमूल सांसद नुसरत जहां और ​निखिल जैन की शादी पर चले रहे मामले से तृणमूल कांग्रेस दूरी बनाने में लग गयी है। इस मामले को लेकर तृणमूल प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा ​कि यह पूरी तरह उनका व्यक्तिगत मामला है जिसका पार्टी से कोई लेना-देना नहीं है। दरअसल पूरे मामले पर भाजपा आईटी सेल के राष्ट्रीय प्रमुख अमित मालवीय ने नुसरत के शपथ ग्रहण का वीडियो ट्वीट किया जिसमें उन्होंने कहा कि तृणमूल सांसद नुसरत जहां रूही जैन का व्यक्तिगत जीवन, उन्होंने किसके साथ शादी की, किसके साथ लिव इन रिलेशन में रही इस पर किसी से कुछ कहने की बात नहीं है लेकिन संसद में जो उन्होंने बोला वह रिकॉर्ड है। इसके जवाब में कुणाल ने जवाबी पोस्ट किया जिसमें कहा कि यह नुसरत जहां का यह व्यक्तिगत मामला है। इसमें राजनीति का किसी पार्टी का लेना देना नहीं है। इसलिए भाजपा इस मामले पर ट्वीट न करें।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ये ‘कॉन्डम बम’ इजरायल के खिलाफ हो रहा है यूज

नई दिल्ली: इजरायल और फलस्तीन के बीच हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं। दोनों देशों के बीच मई में एक लंबे संघर्ष के बाद सीजफायर का ऐलान आगे पढ़ें »

वैक्सीन लगवाने के बाद क्‍या पीरियड्स के दौरान हो रहींं ये दिक्कतें?

लंदन: कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद हल्के साइड इफेक्ट को लेकर पहले ही विशेषज्ञ स्थिति साफ कर चुके हैं कि डरने की कोई बात नहीं आगे पढ़ें »

ऊपर