कोरोना वैक्सीन को भी लेकर तृणमूल कर रही है दलबाजी : शुभेन्दु

खड़गपुरः पूर्व मिदनापुर जिला अंतर्गत नंदीग्राम के विधायक व राज्य विधानसभा में विरोधी दल के नेता शुभेन्दु अधिकारी ने कोरोना वैक्सीन को लेकर टीएमसी पर दलबाजी करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी सभी लोगों को मुफ्त में वैक्सीन दे रहे हैं, लेकिन राज्य में तृणमूल अपने कर्मियों के बीच कोरोना वैक्सीन का कूपन वितरित कर दलबाजी कर रही है। मंगलवार को पश्चिम मिदनापुर जिला अंतर्गत डेबरा में डेबरा ब्लाक ब्लड डोनर्स एसोसिएशन के सहयोग से ज्योतनारायण महाप्रभु क्लब द्वारा आयोजित रक्तदान व स्वास्थ्य जांच शिविर में बोलते हुए उन्होंने यह बाते कही। शिविर में घाटाल के विधायक शीतल कपाट, समाजसेवी अमूल्य माईती, तन्मय दास समेत काफी तादाद में लोग मौजूद रहे। उन्होंने बगैर नाम लिए तृणमूल को अपनी पुरानी पार्टी बताते हुए कहा कि उनके पुराने दल के लोग अभी भी राजनीति से ऊपर उठ नहीं पा रहे हैं। उन्होंने तृणमूल कर्मियों को चुनाव के समय राजनीति करने तथा अन्य समय में समाजसेवा का कार्य करने का परामर्श भी दिया। उन्होंने कहा कि भारत देश अफगानिस्तान न बनें तथा यहां पर तालिबान घुस नहीं पाए, लोगों को प्लेन के चक्के पर चढ़कर देश न छोड़ना पड़े तथा किसी को अपना धर्म परिवर्तन भी न करना पड़े। इसके लिए पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सभी विध्वसंक शक्तियों को नष्ट किया जाएगा। डेबरा में आयोजित इस रक्तदान शिविर में काफी संख्या में लोगों ने रक्त दिया। कोरोना संकट के दौरान भी ब्लड बैंकों में रक्त की किल्लत को दूर करने के लिए रक्तदान शिविर का आयोजन करने पर सभी लोगों ने आयोजिक संस्था से जुड़े लोगों की सराहना करते हुए सभी रक्तदाओं की प्रशंसा भी की।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सियालदह तक मेट्रो की सौगात नए साल में

सियालदह तक मेट्रो शुरू करने की कवायद में जुटा प्रबंधन सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः ईस्ट वेस्ट मेट्रो कॉरिडोर के तहत कोलकाता मेट्रो रेलवे कॉरपोरेशन (केएमआरसीएल) ने सियालदह मेट्रो आगे पढ़ें »

ऊपर