हार तय समझ रिगिंग के आरोप लगा रही है तृणमूल – दिलीप घोष

नयाग्राम में मतदान के बाद दिलीप घोष ने कहा, ‘केवल भाजपा ही है आत्मविश्वासी’
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : शनिवार को पहले चरण के चुनाव के दिन ही प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने मतदान किया। दिलीप घोष का घर झाड़ग्राम के नयाग्राम के कुलियान गांव में है। वहां सुबह लगभग 11 बजे वह वोट देने पहुंचे। शनिवार को मतदान से पहले दिलीप घोष ने मंदिर में पूजा की जिसके बाद वह बूथ में पहुंचे। वोट देने के बाद दिलीप घोष ने कहा, ‘तृणमूल जानती है कि वह हार रही है और इस कारण रिगिंग के आरोप लगा रही है। तृणमूल और ममता बनर्जी दबाव में हैं। उन्होंने दावा किया, ‘एकमात्र भाजपा ही आत्मविश्वासी है। गठबंधन का कहीं कोई पता नहीं है और दीदी ने इससे पहले 30 में 27 सीटों पर जीत दर्ज की थी, लेकिन इस बार दीदी का आत्मविश्वास हिल गया है।’ दिलीप घोष ने कहा, ‘उनकी पार्टी के कार्यकर्ता भी मैदान में नहीं हैं, वह विकास की बातें नहीं कर रही हैं। टूटा पैर दिखाकर वोट मांगे, इसका मतलब है कि वह डर गयी हैं, हार गयी हैं। प्रधानमंत्री, राष्ट्रीय अध्यक्ष के खिलाफ और जो तृणमूल छोड़ भाजपा में आये हैं, उनके खिलाफ ऐसी भाषा का इस्तेमाल कर रही हैं जो बंगाल की संस्कृति नहीं है। यह सब उनकी हताशा का प्रमाण है। ममता को लेकर कोई संवेदना नहीं है क्योंकि उन्होंने भी कभी कोई संवेदना नहीं दिखायी।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों ने 72 घंटे में मार गिराए 12 आतंकी

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों के खिलाफ सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है। पिछले 72 घंटे में सुरक्षाबलों ने 12 आतंकवादियों को मार गिराया गया है। आगे पढ़ें »

बोले केजरीवाल नहीं चाहते लॉकडाउन पर मजबूरी में कुछ पाबंदियों के दिए आदेश

नई दिल्ली : दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनजर दिल्ली सरकार ने शनिवार को सख्त पाबंदियों की घोषणा की थी। इसके बाद आज आगे पढ़ें »

ऊपर