तृणमूल ने सीबीआई पर लगाया महामारी एक्ट, दर्ज की एफआईआर

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : कोरोना काल में बगैर नोटिस के सीबीआई ने जिस तरीके से तृणमूल नेताओं को गिरफ्तार किया, उसके विरोध में राज्य की मंत्री और तृणमूल महिला कांग्रेस की प्रेसिडेंट चंद्रिमा भट्टाचार्य ने एफआइआर दर्ज कराई है। जानकारी के अनुसार सीबीआई अधिकारियों के खिलाफ महामारी एक्ट के तहत तृणमूल की ओर से मामला दर्ज कराया गया है। उनके खिलाफ धारा 166, 166ए, 188 और 34 के अलावा महामारी एक्ट की धारा 56 (बी) का इस्तेमाल किया गया है। दरअसल सोमवार को जब सीबीआई अधिकारियों ने राज्य के मंत्री फिरहाद हकीम, सुब्रत मुखर्जी, विधायक मदन मित्रा और कोलकाता नगर निगम के पूर्व मेयर शोभन चटर्जी को गिरफ्तार किया था, उसके बाद ही तृणमूल महिला कांग्रेस की तरफ से चंद्रिमा भट्टाचार्य ने लाल बाजार में कोलकाता पुलिस कमिश्नर को चिट्ठी दी थी, जिसमें अनुरोध किया गया था कि सीबीआई के अधिकारियों के खिलाफ उचित कार्यवाही की जाए। कानूनी प्रक्रियाओं को देखते हुए चंद्रिमा भट्टाचार्य ने लाल बाजार में शिकायत भी दर्ज कराई थी जिसके बाद मामले को गरिया थाने में शिफ्ट कर दिया गया। अब आधिकारिक रूप से यहां तृणमूल की तरफ से सीबीआई अधिकारियों पर महामारी एक्ट लगाकर मामला दर्ज किया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगालः दो वर्षों से सरकारी मदद की आस में टकटकी लगाये हैं दिव्यांग दंपति

पेड़ गिरने से इस दंपति का घर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था नागराकाटा : पेड़ गिरने से दो वर्ष पूर्व क्षतिग्रस्त घर के मालिक को आगे पढ़ें »

अगर आप भी है अपने बढ़ते वजन से परेशान तो आज से ही खाना शुरु करें ये चीज

कोलकाताः भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के लगभग हर देश में बढ़ते वजन को लेकर लोग परेशान है। ऐसे में वजन कम करने के लिए आगे पढ़ें »

ऊपर