हालीशहर में तृणमूल पार्षद पर हमला, 2 गिरफ्तार

हालीशहरः हालीशहर 23 नंबर वार्ड के तृणमूल पार्षद टुना नायक पर मंगलवार को चार-पांच लोगों ने हमला किया। इस दौरान भारी किसी वस्तु से पार्षद के सिर पर वार हुआ जिससे उनका सिर फूट गया। शोर-शराबा सुनकर जुटे लोगों ने दो हमलावरों को पकड़ लिया। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस को उन्हें सुपुर्द कर दिया गया। हाजीनगर फांड़ी की पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। बताया गया है कि वार से सिर फटने से पार्षद को गंभीर चोट पहुंची थी। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। इस प्रसंग में मौके पर पहुंचे हालीशहर के वाइस चेयरमैन शुभंकर घोष ने बताया कि टुना नायक मुहल्ले के युवकों से साथ बैठे थे फिर थोड़ी देर बाद पालिका जाने के लिए उठे। साथ बैठे युवक भी दूसरी ओर चले गये तभी उन पर हमला हुआ। उनका आरोप है कि उस वार्ड के पूर्व पार्षद भाजपा के रविशंकर सिंह ने उन पर हमला करवाया है। पालिका चुनाव के बाद हालीशहर के शांत माहौल को अशांत करने के लिए भाजपा इस प्रकार के हथकंडे अपना रही है। इस प्रसंग में पूर्व भाजपा पार्षद की प्रतिक्रिया नहीं मिल पाई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : कल से बंद रहेगा बंडेल जंक्शन, कई लोकल व एक्सप्रेस ट्रेनें भी होंगी रद्द

कोलकाता : पूर्व रेलवे की लोकल ट्रेन से रोजाना काफी लोग सफर करते हैं। इसके अलवा काम पर जाने का कोई विकल्प नहीं है, लेकिन आगे पढ़ें »

ऊपर