ममता बनर्जी के टीएमसी को प्रचार के लिए गुजरात से मिल रही मदद, जानें पूरा मामला

कोलकाताः पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दल तैयारियां शुरू कर चुकी हैं। सबकी नजर इस बार पश्चिम बंगाल में होने वाले चुनाव पर है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को टक्कर देने खुद पीएम नरेंद्र मोदी मैदान में है। ममता बनर्जी और नरेंद्र मोदी के बीच चलता शाब्दिक युद्ध सब जानते हैं। पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर गुजरात पर टिप्पणी करने का एक भी मौका ममता बनर्जी छोड़ती नही हैं। हाल तो यह रहा कि गृह मंत्री अमित शाह के बंगाल में प्रचार को लेकर ममता बनर्जी ने यह तक कह डाला कि यहां गुजराती आ रहे हैं, लेकिन इन सबके बीच आश्चर्य ये भी है कि जब भी बंगाल में इलेक्शन आते हैं, तब ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कोंग्रेस के लिए प्रचार सामग्री गुजरात में ही बनती है।

साड़ी और झंडे का दिया गया ऑर्डर

गुजरात के सूरत शहर को टेक्स्टाइल नगरी भी माना जाता है। उसी सूरत में से देशभर के राज्य में जहां भी चुनाव हो इलेक्शन मटीरियल भेजा जाता है। इस बार भी इलेक्शन को लेकर बंगाल से तृणमूल कोंग्रेस पार्टी के लिए बड़ी मात्रा में साड़ी और झंडे का ऑर्डर मतदाताओं को रिझाने के लिए मिला है। ममता बनर्जी की पार्टी ने अहमदाबाद के एक व्यापारी को ऑर्डर दिया है, क्योंकि उत्पाद की लागत यहां कम थी और अहमदाबाद में अच्छी गुणवत्ता वाली चुनाव सामग्री उपलब्ध थी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

मास्क पहनने के लिए कहने पर महिला यात्री से बदसलूकी, एक गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ऑटो में बिना मास्क के सफर कर रहे व्यक्ति को मास्क पहनने को कहना एख महिला को काफी महंगा पड़ा गया। आरोप आगे पढ़ें »

पुलिस कर्मियों में संक्रमण बढ़ते देख फिर चालू हो रहा क्वारंटाइन सेंटर

डुमुरजला पुलिस अकादमी और भवानीपुर पुलिस अस्पताल में चालू हुआ केन्द्र सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। पिछले आगे पढ़ें »

ऊपर