गोवा में विधानसभा चुनाव लड़ सकती है तृणमूल कांग्रेस

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : राष्ट्रीय राजनीति में तेजी से कदम बढ़ा रही तृणमूल कांग्रेस की नजर आने वाले समय में कई राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव पर है। त्रिपुरा में चुनाव लड़ेगी इसकी पहले घोषणा कर चुकी है अब तृणमूल की नजर गोवा पर है। सब कुछ ठीक रहा तो गोवा में 2022 के फरवरी में होने वाले विधानसभा चुनाव तृणमूल कांग्रेस लड़ सकती है। ऐसे संकेत पहले ही मिल चुके है। हालांकि वहां 40 विधानसभा सीटों में कितनी सीटों पर उम्मीदवार उतारी जायेगी, इसका जल्द ही निर्णय हो सकता है।उल्लेखनीय है कि गत दिनों से तृणमूल के वरिष्ठ सांसद व नेता गोवा में कई नेताओं से मिले हैं। हाल में विख्यात गायक लकी अली तथा अभिनेत्री नफीसा अली से तृणमूल राष्ट्रीय प्रवक्ता तथा सांसद डेरेक ओब्रायन ने मुलाकात की। नफीसा अली ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने खुशी जतायी है कि तृणमूल कांग्रेस गोवा में चुनाव लड़ने जा रही है। उन्होंने लिखा है कि गोवा में उन्नयन पर विशेष नजर देने की आवश्यकता है। यहां के लोगों का इसे पाने का अधिकार है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

हनुमान जी की तस्वीर से जुड़े हैं कई जरूरी नियम

कोलकाताः हनुमान जी की साधना-आराधना सभी संकटों को दूर करने वाली है, इसीलिए उन्हें संकटमोचक कहा जाता है। बजरंगी की पूजा से जीवन से जुड़ी सभी आगे पढ़ें »

ऊपर