तृणमूल कांग्रेस ने दिलीप घोष के खिलाफ पुलिस में दो शिकायतें दर्ज कराई

dilip

कोलकाता : पश्चिम बंगाल भाजपा प्रमुख दिलीप घोष के खिलाफ तृणमूल कांग्रेस ने दो पुलिस शिकायतें दर्ज कराई हैं। घोष के खिलाफ ये शिकायतें नदिया और उत्तर 24 परगना जिलों में दर्ज कराई गई हैं। बता दें कि घोष ने नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) विरोधी प्रदर्शनकारियों के लिए कहा था कि राज्य में सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वालों को उत्तर प्रदेश में कुत्तों की तरह गोली मारी गई। तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं राज्य के खाद्य आपूर्ति मंत्री ज्योतिप्रियो मलिक ने मंगलवार को कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं ने घोष की विवादित टिप्पणी को लेकर उनके खिलाफ एक पुलिस शिकायत दर्ज कराई है।

आम जनता डर के साये में रह रहे हैं : मलिक

मलिक ने कहा कि ‘आम जनता डर के साये में रह रहे हैं। कुछ लोगों ने आशंका जताई है कि घोष उनकी हत्या कर सकते हैं या उन्हें गोली मार सकते हैं। इसलिए एक पुलिस शिकायत उत्तर 24 परगना जिले के हाबड़ा पुलिस थाने में दर्ज की गई है, जिसे प्राथमिकी के तौर पर लिया जा रहा है।’ दूसरी पुलिस शिकायत नदिया जिले के रानाघाट इलाके में तृणमूल कांग्रेस के एक नेता ने दर्ज कराई है। नदिया जिला पुलिस ने कहा कि ‘हमें शिकायत प्राप्त हुई है। हम इस पर गौर कर रहे हैं।’

घोष ने एक जनसभा में दिया था ये विवादित बयान

पश्चिम बंगाल भाजपा प्रमुख घोष ने नदिया जिले में रविवार को एक जनसभा में यह कह कर विवाद छेड़ दिया कि ‘सीएए विरोधी प्रदर्शनकारियों को भाजपा शासित राज्यों में कुत्तों की तरह गोली मारी गई’। घोष के इस बयान की उनके राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों और उनकी खुद की पार्टी के नेताओं ने आलोचना की।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ऊपर