पीएम व कैलाश के खिलाफ तृणमूल ने चुनाव आयोग में की शिकायत

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाताः तृणमूल के राज्यसभा सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने कहा है कि चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है। ऐसे में प्रधानमंत्री का फोटो कोविड वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट पर दिया जाना उचित नहीं है। बंगाल में सियासी पारा चढ़ा हुआ है। इस बीच विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस के बीच जुबानी जंग जारी है। इसी क्रम में तृणमूल ने बंगाल में कोरोना सर्टिफिकेट पर पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर पर आपत्ति जताई है। टीएमसी ने इसे लेकर चुनाव आयोग के सामने शिकायत दर्ज करवाई है। मंत्री फिरहाद हकीम व तृणमूल नेता ने कहा कि चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है। ऐसे में प्रधानमंत्री का फोटो कोरोना सर्टिफिकेट पर दिया जाना अनुचित है। सीईओ आरिज आफताब को सौंपे पत्र में फिरहाद ने कहा है कि चुनाव की घोषणा हो गयी लेकिन अभी भी बेशर्मी के साथ कोविड-19 दस्तावेजों पर पीएम की तस्वीर दिखाई जा रही है। उल्लेखनीय है कि कोविड वैक्सीनेशन डॉक्यूमेंट्स में सबसे नीचे पीएम मोदी की तस्वीर लगायी गयी है। इससे पहले बंगाल में नि:शुल्क टीका देने की बात को लेकर भी टीएमसी और बीजेपी के बीच विवाद देखने को मिला था। सीएम ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर कहा था कि बंगाल में चुनाव है, इसलिए बंगाल के लोगों को त्वरित गति से टीका लगाने की जरूरत है। इस कारण बंगाल को अधिक टीका दिया जाए।
कैलाश ने किए वादे, आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन
फिरहाद ने कहा कि भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने एक कार्यक्रम में भत्ता दिए जाने की घोषणा की है। ऐसे में यह आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन है। इस पर आयोग को ध्यान देने की आवश्यकता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सीएम के पैर का प्लास्टर और 7 दिन रखने की डॉक्टरों ने दी सलाह

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : नंदीग्राम में सीएम ममता बनर्जी के पैर में लगी चोट के बाद से उनके पैर में प्लास्टर किया हुआ है। सीएम उसी आगे पढ़ें »

ये सेक्सी बातें, जो बढ़ा देंगी यौन संबंध बनाने की इच्छा

कोलकाताः अगर आप अपने पार्टनर से सेक्स की बातें करते हैं तो वह उन बातों से उत्तेजित हो जाते हैं। इसी के साथ ही आपको आगे पढ़ें »

ऊपर