मतुआओं को अब बरगला नहीं सकती है तृणमूल : शांतनु

बारासात : बनगांव लोकसभा के हाबरा विधानसभा क्षेत्र में रविवार को भाजपा सांसद शांतनु ठाकुर के नेतृत्व में हाबरा के चोंगदा मोड़ से हाबरा उत्तर मंडल कार्यालय तक भाजपाइयों ने एक बाइक रैली निकाली। रैली के समापन के बाद एक जनसभा का भी आयो​जन हुआ। जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा सांसद शांतनु ठाकुर ने कहा​ कि आदिवासियों के साथ नाचगान करके उनकी तकलीफों को दूर नहीं किया जा सकता। असलियत यही है कि यह मुख्यमंत्री सपनों की दुनियां में रहती हैं और जबरन लोगों को उत्सव मनाने का दबाव देती हैं। बनगांव में इस सरकार ने एक भी विकास का काम नहीं किया। उन्होंने आरोप लगाया कि ममता बनर्जी मतुआ संप्रदाय के लोगों को चुनाव के पहले नागरिकता दिलवाने का वादा कहकर यह बात केंद्र में उठाने का आश्वासन देकर गयी थीं मगर उन्होंने ऐसी कोई पहल नहीं की। उन्हाेंने इसका कोई स्थायी व ठोस समाधान नहीं निकाला क्योंकि राजनीति करने के लिए उन्हें यह परेशानी दूर करनी ही नहीं थी। सांसद ने कहा कि सीएए लागू होकर रहेगा। उन्होंने कहा कि जिले में तृणमूल 33 विधानसभा सीटों पर ही जीत का दावा कर रही है मगर यह 3 भी जीत पायी तो बड़ी बात होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पानी की टंकी में डाल दें इन में से 1 चीज, पैसों की किल्लत होगी दूर

कोलकाताः हर किसी को अच्छा जीवन बीताने के लिए आर्थिक तौर पर सक्षम होना जरूरी है। मगर बहुत बार मेहनत करने के बावजूद भी व्यक्ति आगे पढ़ें »

टीएमसी नेता कुणाल घोष ने ईडी को भेजा नोटिस, आज होगी पेशी

कोलकाताः पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के मद्देनजर टीएमसी नेताओं पर केंद्रीय एजेंसियों ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। अब टीएमसी नेता कुणाल घोष को आगे पढ़ें »

ऊपर