जिले के तृणमूल उम्मीदवारों ने किया जोर-शोर से प्रचार शुरू

बैरकपुर : प्रार्थी के तौर पर अपने नाम की घोषणा हो जाने के बाद ही जिले के तृणमूल उम्मीदवारों ने कहीं मंदिर में माथा टेककर तो कहीं दीवार लेखन कर चुनाव प्रचार शुरू कर दिया। इस क्रम में पानीहाटी के तृणमूल उम्मीदवार निर्मल घोष खुद ही हाथ में रंग लेकर निकल पड़े और जगह-जगह अपने नाम का दीवार लेखन किया। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी ने जो विश्वास ​दिखाया है उससे वे अभिभूत हैं और विकास को सामने रखकर वे जनता के बीच जाएंगे। खड़दह के पालिका प्रशासक काजल सिन्हा जो कि खड़दह से पहली बार तृणमूल के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं वे भी इस दिन से ही चुनाव प्रचार के मैदान में कूद पड़े। उन्होंने अपने कर्मियों के साथ बैठक कर रणनीतियां बनानी शुरू कर दीं। कमरहट्टी से विधायक रह चुके पूर्व मंत्री मदन मित्रा ने नाम की घोषणा होने के बाद ही दक्षिणेश्वर मंंदिर व रथतल्ला में भगवान जगन्नाथ के मंदिर में दर्शन किया। उन्होंने कहा कि कमरहट्टी में तृणमूल सरकार के किये गये विकास को हथियार बनाकर वे प्रचार कर रहे हैं। बारानगर सीट पर तीसरी बार उम्मीदवारी कर रहे राज्य के मंत्री तापस राय ने भी तृणमूल नेता दिलीप नारायण बोस, अंजन पाल के साथ अपने दलबल के बीच बारानगर के कई इलाकों में दीवार लेखन कर चुनाव प्रचार की शुरुआत कर दी। वहीं जगदल से तृणमूल उम्मीदवार सोमनाथ श्याम ने भी अपने समर्थकों के साथ दीवार लेखन कर चुनाव प्रचार की शुरुआत की।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब अनुब्रत मंडल आये आयकर के निशाने पर, अगले सप्ताह बुलाये गये

करोड़ों की बेनामी संपत्ति का आरोप कोलकाता : आयकर विभाग ने ​अगले सप्ताह तृणमूल नेता अणुव्रत मंडल को बेनामी संपत्तियों से संबंधित मामलों में नोटिस भेजी आगे पढ़ें »

vote

जंगीपुर व शमशेरगंज में मतदान तिथि बदली, अब 16 मई को मतदान

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चुनाव आयोग ने जंगीपुर व शमशेरगंज में 13 मई को होने वाले मतदान की तिथि बदल दी है। अब यहां 16 मई आगे पढ़ें »

ऊपर