जगह-जगह पुलिस और सेंट्रल फोर्स से उलझ रहे हैं तृणमूल उम्मीदवार

साइनी ने दी धमकी, कहा-‘2 मई के बाद लेंगे देख’
कोलकाता : पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के सातवें चरण के मतदान के दौरान भी जगह-जगह टीएमसी के उम्मीदवार और नेता सेंट्रल फोर्स के जवानों और पुलिस से उलझते नजर आ रहे हैं। आसनसोल दक्षिण से टीएमसी की उम्मीदवार साइनी घोष पुलिस से उलझ गईं। आरोप है कि पुलिस ने तृणमूल कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज किया। साइनी ने पुलिस वालों को धमकी देते हुए कहा है कि दो मई के बाद तुम्हारी खबर लेंगे। दूसरी ओर,पश्चिम बर्दवान के जामुरिया इलाके में सेंट्रल फोर्स की क्विक रिस्पांस टीम के साथ टीएमसी के नेता विनोद नोनिया उलझ गए। उन्होंने आरोप लगाया कि सेंट्रल फोर्स की टीम 140 और 141 नंबर मतदान केंद्र के पास मतदाताओं को धमकी दे रही है। वह रानीगंज पंचायत समिति के अध्यक्ष है। हालांकि जब वह सीमा से अधिक बोलने लगे थे तब सेंट्रल फोर्स की टीम ने उन्हें बलपूर्वक वहां से हटाया। 

शेयर करें

मुख्य समाचार

23 मई तक खड़गपुर आईआईटी में लॉकडाउन

खड़गपुर : आईआईटी-खड़गपुर ने बृहस्पतिवार कोविड-19 के बढ़ते मामलों की वजह से 23 मई तक कार्यालय बंद करने की घोषणा की। इसके सचिव तमाल नाथ आगे पढ़ें »

केंद्र की भूमिका पर झुंझलाये अर्जुन सिंह

बुधवार की देर रात कड़ी सुरक्षा के बीच सांसद के घर पर हुई बमबारी बैरकपुर : भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के घर को लक्ष्य कर बुधवार आगे पढ़ें »

ऊपर