जोड़ासांको से तृणमूल उम्मीदवार विवेक गुप्त ने भरा नामांकन

कहा : मिनी इंडिया है जोड़ासांको, मेरा लक्ष्य इलाके में भरपूर विकास करना
सन्मार्ग संवाददाता
काेलकाता : जोड़ासांको विधानसभा केंद्र के तृणमूल उम्मीदवार विवेक गुप्त ने शनिवार को जेसप बिल्डिंग में अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन के इस खास मौके पर उन्होंने पहले पार्टी ऑफिस में पूजा की। इसके बाद वे स्थानीय सांसद व तृणमूल के वरिष्ठ नेता सुदीप बंद्योपाध्याय का आशीर्वाद लेने उनके निवास स्थल पर पहुंचे। उनके साथ उनकी धर्मपत्नी रुचिका गुप्त भी मौजूद रहीं।
नामांकन दाखिल करने के बाद विवेक गुप्त ने कहा कि दीदी के आशीर्वाद से मुझे जोड़ासांको जैसी महत्वपूर्ण सीट से चुनाव लड़ने का मौका मिला है। मैं पूरी कोशिश करूंगा कि इस क्षेत्र के विकास को आगे तक ले जाऊं। उन्होंने कहा कि जोड़ासांको महज एक विधानसभा सीट नहीं है, यहां हिन्दी, अल्पसंख्यक, बंगाली, बिहारी, मारवाड़ी, यहुदी, क्रिश्चियन सभी समुदाय के लोग रहते हैं जो इस क्षेत्र को मिनी इंडिया का रूप देते हैं। पिछले 10 सालों में इलाके में मूलभूत परिसेवाएं सुलभ करायी गयी हैं। कुछ बाकी हैं जिन्हें जल्द पूरी करने की कोशिश की जाएगी। विवेक गुप्त ने बताया कि जोड़ासांको को लेकर उनके दो विजन हैं, पहली यहां की संस्कृति को बढ़ावा देना, कवि गुरु की राजबाड़ी समेत बाकी जो भी हेरिटेज हैं उन्हें लेकर लोगों के बीच ज्यादा से ज्यादा जागरूकता फैलाना ताकि लोगों को पता चल सके कि जोड़ासांको ऐतिहासिक धरोहरों की जगह है। इसके साथ ही यहां रहने वाले लोगों की जिंदगी और बेहतर कैसे हो सकती है उस पर काम करने की कोशिश होगी। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में करीब 2.5 लाख वोटर्स हैं जिनके हितों के लिए तृणमूल हमेशा काम करती आयी है व आगे भी करती रहेगी। अपनी जीत के प्रति आश्वस्त होते हुए उन्होंने कहा कि हम दीदी के सैनिक हैं, हम किसी को अपना दुश्मन नहीं मानते। प्रतिद्वंद्वी हो ही सकता है लेकिन भेदभाव या नफरत नहीं है। खेला हो रहा है, लोकतंत्र का त्योहार है और जनता-जनार्दन है, वो जिसे चाहे अपना आशीर्वाद देगी।
इस मौके पर तपन घोष, वार्ड नं. 37 के अध्यक्ष पियाल चौधरी, वार्ड नं. 37 की कोऑर्डिनेटर सोमा चौधरी, वार्ड 39 के कोऑर्डिनेटर मो. जसीमुद्दीन, सपना दास, वार्ड नं. 27 की कोऑर्डिनेटर मीनाक्षी गुप्ता, गौतम गुप्ता, वार्ड नं. 42 के अध्यक्ष अशोक ओझा, वार्ड नं. 25 के अध्यक्ष समीर देबनाथ, वार्ड नं. 41 के अध्यक्ष तपन राय, राजेश सिन्हा, इरफान अली ताज, वार्ड नं. 38 के प्रेसिडेंट बुलबुल साव, तृणमूल नेता राजेश सिन्हा, अली हसन सोनू, महेश मिमानी सहित अन्य उपस्थित थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सावधान ! आज रामनवमी पर दंगा फैला सकती है भाजपा : ममता

भाजपा का पलटवार, पहले अपने मंत्री की भाषा सुने सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चुनावी सभा में प्रचार के लिए पहुंची ममता बनर्जी ने जनता को आगाह किया आगे पढ़ें »

कोरोना की मार : केवल 5 जिले ही राज्य के लिए पड़ रहे भारी

सेकेंड वेब में भी इन जिलों में कोरोना के मामले कर रहे परेशान सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः राज्य में कोरोना वायरस महामारी का असर कुछ ऐसा है कि आगे पढ़ें »

ऊपर