तृणमूल उम्मीदवार उज्ज्वल विश्वास कोरोना से संक्रमित

2 उम्मीदवार 1 विधायक की हो चुकी है कोरोना से मौत
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : देश के अन्य हिस्सों के साथ ही बंगाल में भी कोरोना का कहर जारी है। एक दिन में 34 लोगों की मौत हो रही तथा साढ़े सात ह​जार के करीब नये मामले आ रहे हैं। वहीं कोरोना की चपेट से उम्मीदवार भी आ रहे हैं। कृष्णनगर दक्षिण के तृणमूल उम्मीदवार व संशोधनागार मामलों के मंत्री उज्ज्वल विश्वास भी कोरोना से संक्र​मित हो गये हैं। दो दिनों पहले उनका टेस्ट करवाया गया जहां उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। यहां हम बता दें कि 22 अप्रैल को ही कृष्णनगर दक्षिण में भी चुनाव है। रविवार को सीएम यहां प्रचार करने पहुंचीं। उन्होंने कहा कि उज्ज्वल विश्वास को कोरोना हो गया है इसलिए वे नहीं आ पाये लेकिन जनता से अपील है कि तृणमूल को वोट दें।
यहां बता दें कि इससे पहले दो उम्मीदवार कांग्रेस और आरएसपी के उम्मीदवारों की कोरोना से मौत हो गयी। मुराराई के विधायक अब्दुर रहमान की भी कोरोना से मौत हो गयी है। मुर्शिदाबाद जिला के शमशेरगंज विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे कांग्रेस उम्मीदवार रेजाउल हक की मौत हो गयी थी। आरएसपी के उम्मीदवार प्रदीप नंदी की भी कोरोना से मौत हो गयी थी। सूत्र बताते हैं कि राज्य में अब तक करीब 7 उम्मीदवार कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। वहीं बढ़ते मामले को देखते हुए चुनाव आयोग ने भी प्रचार के समय में कटौती की है। शाम 7 बजे से सुबह 10 बजे तक प्रचार पर रोक लगायी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

नौकरीपेशा महिलाएं और गृहस्थी का बोझ

गृहस्थी को सही व अच्छे ढंग से चलाने के लिए स्त्री, पुरुष के साथ कन्धे से कन्धा मिलाकर कार्य कर रही है। इस कार्य में आगे पढ़ें »

…तो ऐसे बची 73 मरीजों की जान

कोलकाताः महानगर के एक निजी अस्पताल में पुलिसकर्मियों व स्वयंसेवी संगठन के सदस्यों की मदद से समय पर ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंच जाने से 73 कोरोना आगे पढ़ें »

ऊपर