मुकुल को बड़ी जिम्मेदारी दे सकती है तृणमूल

बनाए जा सकते है राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, राष्ट्रीय स्तर पर पार्टी की बढ़ाएंगे सक्रियता
कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस में लौट कर आये मुकुल रॉय को पार्टी बड़ी जिम्मेदारी दे सकती है। सूत्रों की माने तो उन्हें राष्ट्रीय स्तर पर पार्टी बड़ी जिम्मेदारी देगी। इसके लिए उन्हें तृणमूल का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाने की चर्चा तेज है। मुकुल जब भाजपा में थे तब भी उनका कद बड़ा था यहां तृणमूल में तो उनकी काबिलियत के बारे में सभी जानते है। भाजपा में भी पार्टी ने मुकुल को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाकर बंगाल के लिए बड़ी जिम्मेदारी दी थी। यहां तृणमूल का अगला लक्ष्य 2024 है जिसके लिए पार्टी धीरे-धीरे दूसरे राज्यों में अपनी सक्रियता भी बढ़ा रही है। मुकुल की राष्ट्रीय राजनीति में अच्छी पैठ का इस्तेमाल तृणमूल बखूबी उठाने वाली है। इसके लिए उन्हें बड़ा पद देकर उनका कद बढ़ाने में लगी है तृणमूल ताकि मुकुल जमीनी स्तर पर पार्टी को बंगाल के बाहर मजबूती दिला सकें।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

महानगरः एक सप्ताह में बिना मास्क पहने घूम रहे 1278 लोगों पर हुई कार्रवाई

सड़क पर थूकने के आरोप में 65 लोगों का कटा चालान सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बीते एक सप्ताह में महानगर की सड़कों पर ब‌िना मास्क पहने हुए आगे पढ़ें »

ऊपर