रविवार को चुनावी मैदान में तृणमूल ने किया जमकर प्रचार

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस ने 144 वार्डों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। इसके साथ ही उम्मीदवार समय नहीं गंवाते हुए प्रचार में उतर चुके हैं। रविवार को छुट्टी के दिन प्रार्थियों ने जमकर प्रचार किया। सुबह में जहां डोर टू डोर जाकर जनता का समर्थन मांगा, वहीं शाम में भी उम्मीदवारों ने प्रचार किया। काजरी बनर्जी ने किया डोर टू डोर कैंपेन
प्रार्थी घोषणा के साथ ही प्रचार के मैदान में उतर चुके हैं तृणमूल उम्मीदवार। रविवार काे वार्ड नम्बर 73 से तृणमूल प्रार्थी काजरी बनर्जी घर घर जाकर जनता का समर्थन मांगा। काजरी के प्रचार में अच्छी खासी भीड़ देखी गयी।
सौरभ बासु उतरे प्रचार में
कोलकाता नगर निगम चुनाव में इस बार कई मंत्रियों व जनप्रतिनिधियों के बेटा, बेटी चुनाव के मैदान में हैं। इनमें से एक है सौरभ बासु। ये मंत्री चंद्रिमा भट्टाचार्य के पुत्र हैं। सौरभ काफी समय से राजनीति के मैदान में डटे हैं। वार्ड नम्बर 86 से तृणमूल उम्मीदवार सौरभ बसु ने रविवार को लेक कॉलोनी, 7 नम्बर विवेकानंद पार्क, कियातला व कई जगहों पर प्रचार किया।
पूजा ने मांगा लोगों से समर्थन
इधर, वार्ड नम्बर 8 तृणमूल उम्मीदवार पूजा पांजा ने कई जगहों पर सुबह सुबह प्रचार किया। पूजा पांजा मंत्री शशि पांजा की पुत्री हैं। प्रचार के दौरान बेटी के साथ मंत्री मां भी साथ रही।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अपने पेट में दूसरे का बच्चा… शारीरिक संबंध जरूरी नहीं! जानें क्या है सरोगेसी

कोलकाताः आज जो खबर सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है वो है प्रियंका चोपड़ा का मां बनना। प्रियंका सरोगेसी के माध्यम से मां बनी है। आगे पढ़ें »

ऊपर