नदिया में तृणमूल-भाजपा समर्थकों में संघर्ष, चली गोलियां, 5 घायल

 नदियाः सबुज साथी प्रकल्प की सायकिल चोरीकर अवैध रूप से बेचने के आरोप को केंद्र कर शनिवार की रात हांसखाली थाना के कैखाली में तृणमूल-भाजपा समर्थकों में जमकर संघर्ष हुआ। इस दौरान गोलियां भी चलीं। गोली चलने से दोनों पक्षों के पांच व्यक्ति जख्मी हुए हैं। सभी को इलाज के लिए शक्तिनगर जिला अस्पताल लाया गया, उनमें से दो की हालत गंभीर होने की वजह से कोलकाता के एनआरएस अस्पताल में रेफर कर दिया गया। अन्य तीन उसी अस्पताल में इलाजरत हैं। तृणमूल कर्मी शीला विश्वास, शुभंकर विश्वास तथा भाजपा कर्मी तपन विश्वास, देवाशिष विश्वास एवं एक अन्य व्यक्ति को गोली लगी है। दूसरी तरफ अपने कार्यकर्ताओं को गोली लगने की खबर पाकर रानाघाट उत्तर-पूर्व सीट के तृणमूल के पूर्व विधायक समीर पोद्दार शक्तिनगर अस्पताल पहुंचे।
गोली चलाने वाले अभियुक्तों को गिरफ्तार करने की मांग पर अस्पताल गेट के सामने समर्थकों के साथ वह धरना पर बैठ गये। गेट के सामने पुलिस भीड़ हटाने गई तो उस समय पुलिस व कर्मियों के बीच देर तक विवाद होता रहा। अस्पताल में दोनों पक्षों के कार्यकर्ताओं के बीच बहस के चलते तनाव की परिस्थिति बनी रही। उनके बीच हस्तक्षेप करके पुलिस नेदोनों पक्षों को हटाने का प्रयास किया, किन्तु कोई भी पक्ष पीछे हटने को तैयार नहीं था। आखिरकार रैफ के जवान अस्पताल में पहुंचे और हालात को काबू में किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज का हेल्थ टिप्स: बेहद पौष्टिक आहार है दलिया, जानिए क्या हैं इसे खाने के फायदे?

कोलकाता : भारतीय व्यंजनों को कई प्रकार के स्वास्थ्य लाभ से परिपूर्ण माना जाता रहा है। दलिया, ऐसा ही एक आहार है, जिसे डॉक्टर पेट आगे पढ़ें »

ऊपर