ब्रेकिंग : अरिंदम ने थामा भाजपा का दामन

कोलकाता : बंगाल के तृणमूल विधायक अरिंदम भट्टाचार्य ने बुधवार को तृणमूल पार्टी छोड़ भाजपा का दामन थाम लिया है। बता दें कि नादिया के शांतिपुर निर्वाचन क्षेत्र से विधायक अरिंदम भट्टाचार्य ने आज दिल्ली में भाजपा महासचिव और बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय से मुलाकात की। इसके बाद वे भाजपा में आधिकारिक रूप से शामिल हो गए। उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस के सिंबल पर चुना गया था लेकिन तृणमूल को समर्थन दिया ताकि विकास हो जाए, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मालूम हो कि हाल ही में मंत्री लक्ष्मी रतन शुक्ला ने अपने पद से इस्तीफा दिया था। बाद में विधायक वैशाली डालमिया ने भी पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। वैशाली का कहना है कि भ्रष्टाचार के कारण तृणमूल को नुकसान हो रहा है, जमीन पर भ्रष्टाचार पार्टी को दीमक की तरह खत्म कर रहा है। बीते दिनों ही तृणमूल सांसद शताब्दी रॉय ने भी बगावती तेवर दिखाए थे, हालांकि बाद में उन्हें मना लिया गया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आजमाएं धूप के ये टोटके, सभी परेशानियां होंगी दूर

नई दिल्ली : सनातन धर्म में धूप-दीप और हवन का खास महत्व है। कई परिवार में रोजाना धूप-दीप दिखाया जाता है। कहते हैं कि धूप आगे पढ़ें »

आजमाकर देखें आटे का यह चमत्कारी उपाय, नहीं होगी धन की समस्या

कोलकाता : कोरोना वायरस के चलते यह साल पूरी तरह बाधित रहा है। काम-धंधे को छोड़कर लोग अपने घरों में बंद रहने को मजबूर हो आगे पढ़ें »

ऊपर