राहुल पर तृणमूल ने लगाया आयोग के निर्देशों के उल्लंघन का आरोप

बैन लगने के बाद भी बाजार व खेतों में दिखे भाजपा प्रार्थी
ज्योतिप्रिय ने कहा-आयोग के निर्देशों की खिल्ली उड़ायी गयी है
बारासात : हाबरा के भाजपा उम्मीदवार राहुल सिन्हा पर एक बार फिर चुनाव आयोग के निर्देशों के उल्लंघन का आरोप लगा है। आरोप है कि आयोग द्वारा उनके 72 घंटों तक प्रचार पर बैन लगाये जाने के बावजूद मंगलवार को भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी के प्रचार सभा में उपस्थित हुए थे राहुल सिन्हा। इसको लेकर जहां तृणमूल ने आयोग में राहुल के विरुद्ध शिकायत की है वहीं राहुल ने इस पर सफाई दी है कि वे सभा के दौरान मंच पर नहीं गये थे। वहीं आरोप है कि उन्होंने बुधवार को भी प्रचार के पूर्व निधारित कार्यक्रमों में शामिल होकर चुनाव प्रचार किया है। उन्हें हाबरा बाजार में व्यवसायियों, क्रेता-विक्रेताओं के साथ बातचीत कर उन्हें पार्टी का लिफलेट बांटते हुए देखा गया। वहीं उन्होंने ग्रामीण इलाकों में कृषकों के बीच बैठक कर चुनाव प्रचार किया। यहां तक कि उन्हें खेतों में हल जोतते हुए भी देखा गया ​जिसके वीडिओ भी वायरल किये जा रहे हैं। वहीं इसदिन भी तृणमूल के आरोपों को निराधार बताते हुए भाजपा प्रार्थी ने कहा कि मुझे प्रचार करने से मना किया गया मगर बाजार में खरीदारी करने से नहीं रोका गया है। वहीं किसानों के साथ काम करना भी मेरे प्रचार का हिस्सा नहीं है। दूसरी ओर हाबरा के तृणमूल विधायक व राज्य के मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक ने आरोप लगाया कि भाजपा प्रार्थी आयोग के निर्देशों की खिल्ली उड़ा रहे हैं। वे कमिशन के निर्देशों व नियमों में रखी गयी चूक को ही साबित कर रहे हैं अतः‍ आयोग को इस पर कड़ी कार्रवाई करनी होगी। उन्होंने कहा कि इससे कोई लाभ नहीं होगा। 50 हजार वोटों से भाजपा को हराउंगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘ऑक्सीजन नहीं खाली मास्क लगा गए डॉक्टर’, मौत से पहले एक्टर का वीडियो

नई दिल्लीः अभिनेता राहुल वोहरा का रविवार को निधन हो गया। वो कोरोना पीड़ित थे और अपना इलाज करवा रहे थे। राहुल की पत्नी ज्योति आगे पढ़ें »

23 जून को नहीं होगा कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव

नई दिल्ली : सोमवार को दिल्ली में कांग्रेस अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी की अध्यक्षता में कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक हुई। बैठक में पार्टी ने अध्यक्ष पद आगे पढ़ें »

ऊपर