टीटागढ़ के तृणमूल जिला कार्यालय में फहराया गया तिरंगा

टीटागढ़ : गणतंत्र दिवस पर टीटागढ़ के जिला तृणमूल पार्टी कार्यालय में बैरकपुर दमदम जिला तृणमूल संगठन की ओर से झंडोत्तोलन कर इस दिन का पालन किया गया। जिला तृणमूल अध्यक्ष पार्थ भौमिक, तृणमूल के मुख्य सचेतक निर्मल घोष पालिका प्रशासक प्रशांत चौधरी समेत जिला नेतृत्व के कई नेताओं व कर्मियों ने झंडा फहराया और लोगों में मिठाइयां बांटी। इस मौके पर संवाददाताओं से मुखातिब होते हुए विधायक पार्थ भौमिक ने कहा कि हमारा बैरकपुर शिल्पांचल में शांति की स्थापना करना ही लक्ष्य था और हमें खुशी है कि अब बैरकपुर में अर्जुन राज नहीं बल्कि ममता राज और ममता का कानून लागू हो चुका है। यहां कोई समाज विरोधी अब उपद्रव नहीं मचा पायेगा। गुंडागर्दी को यहां जड़ से उखाड़ फेकेंगे। उन्होंने कहा कि जिले भर के पार्टी कार्यालयों में गणतंत्र दिवस पर झंडोत्तोलन कार्यक्रम का पालन किया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा से पहले नये कलेवर में सजेगा बंगाल का होम स्टे

 नजर होम स्टे पर 80% होम स्टे उत्तर बंगाल में हैं, 20% दक्षिण बंगाल में इन जगहों पर हैं होम स्टे कलिम्पोंग दार्जिलिंग कर्सियांग जलपाईगुड़ी अलीपुरदुआर का डुआर्स बांकुड़ा पुरुलिया हुगली बंगाल में होम स्टे की आगे पढ़ें »

ऊपर