ई-वे बिल के नए नियम के खिलाफ ट्रांसपोर्ट व्यापारियों का कल भारत बंद

कोलकाताः ऑल इंडिया ट्रांसपोर्टर्स वेलफेयर एसोसिएशन (एआईटीडब्ल्यूए) ने कल यानी शुक्रवार को गुड्स एंड सर्विसेज टैक्स (जीएसटी) के खिलाफ द कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) द्वारा भारत बंद का समर्थन किया है। ऐसे में इसका असर राज्य में भी पड़ने की संभावना है। इस दिन सभी ई-वे बिल-उन्मुख सामानों की बुकिंग और आंदोलन को ट्रांसपोर्ट व्यापारी अस्वीकार करेंगे। हालां‌कि इसका बंगाल में कितना असर होगा, इस पर संशय है। कन्फेडरेशन ऑफ वेस्ट बंगाल ट्रेड एसोसिएशन (सीडब्ल्यूबीटीए) के अध्यक्ष सुशील पोद्दार ने कहा कि हम नए नियम के विरोध में तो हैं, हालांकि बंद का समर्थन नहीं करते। फेडरेशन ऑफ वेस्ट बंगाल ट्रक ऑपरेटर्स एसोसिएशन के महासचिव सजल घोष ने कहा कि बंद के समर्थन में हम भी हैं। इसके अलावा हमारी मांग है ‌कि नेशनल हाईवे पर फास्टैग से जुड़ी समस्या दूर हो, पेट्रोल व डीजल पर जीएसटी लागू हो। ई- वे बिल के नए नियम के लागू होने से ट्रांसपोर्टर्स को कम समय में अधिक दूरी तय करनी पड़ रही है। ऐसे में भारी जुर्माना उन पर लग रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब अनुब्रत मंडल आये आयकर के निशाने पर, अगले सप्ताह बुलाये गये

करोड़ों की बेनामी संपत्ति का आरोप कोलकाता : आयकर विभाग ने ​अगले सप्ताह तृणमूल नेता अणुव्रत मंडल को बेनामी संपत्तियों से संबंधित मामलों में नोटिस भेजी आगे पढ़ें »

vote

जंगीपुर व शमशेरगंज में मतदान तिथि बदली, अब 16 मई को मतदान

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चुनाव आयोग ने जंगीपुर व शमशेरगंज में 13 मई को होने वाले मतदान की तिथि बदल दी है। अब यहां 16 मई आगे पढ़ें »

ऊपर