फेरी से दर्शनार्थियों को घुमाएगा परिवहन विभाग

कोलकाताः राज्य के परिवहन विभाग की ओर से इस बार भी लोगों की सहूलियत के लिए फेरी परिसेवा दुर्गा पूजा में उपलब्ध रहेगी। इसके लिए वेस्ट बंगाल ट्रांसपोर्ट कार्पोरेशन (डब्ल्यूबीटीसी) की ओर से विशेष पहल की जा रही है। योजना को लेकर परिवहन विभाग के अधिकारी नियमों को बनाने में लगे हुए हैं। डब्ल्यूबीटीसी के अलावा नगर निकायों के अंतर्गत आने वाले फेरी को भी विभिन्न रूटों पर चलाया जाएगा।
विसर्जन के दिन डबल डेक फेरी
दुर्गा पूजा के साथ ही साथ विसर्जन यानी कि विजयादशमी (26 अक्टूबर) के लिए डब्ल्यूबीटीसी ने विशेष तैयारी की है। इस दिन मिलेनियम पार्क से एक डबल डेक फेरी दर्शनार्थियों के लिए चलाई जाएगी। कोलकाता, हावड़ा के विभिन्न लंच घाटों पर यह जाएगी।

लंबी दूरी की फेरी परिसेवा पर अनिश्चितता

दुर्गा पूजा के दौरान लंबी दूरी की फेरी परिसेवा को लेकर अनिश्चितता बनी हुई है। इसकी वजह है कि ज्यादातर सरकारी कार्यालय पूजा के समय बंद रहते हैं। हालांकि छोटी दूरी की परिसेवा लगातार जारी रहेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पहले टी-20 में भारत 11 रन से जीता

कैनबराः भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 3 टी-20 की सीरीज के पहले मैच में 11 रन से हरा दिया। टीम इंडिया पिछले 10 टी-20 मैच से आगे पढ़ें »

भारत में न्यूनतम मजदूरी पड़ोसी देशों से भी कम

नई दिल्ली : इंटरनेशनल लेबर आर्गनाइजेशन (आईएलओ) की नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि भारत के मजदूरों पर कोरोना माहामारी और लॉकडाउन की आगे पढ़ें »

ऊपर