हावड़ा में ट्रांसपोर्ट व्यवसायी ने खुद को मारी गोली, मौत

शिवपुर थाना अंतर्गत शालीमार इलाके की घटना
पिछले कई दिनों से डिप्रेशन में था व्यवसायी
हावड़ा : हावड़ा में एक ट्रांसपोर्ट व्यवसायी ने खुद को गोली मार ली। इस घटना में उसकी मौत हो गई है। मृतक का नाम अनिल कुमार मिश्रा (58) है। घटना बुधवार की सुबह करीब 10.30 बजे की है, जब अनिल ने अपने शालीमार स्थित बेताईतल्ला इलाके में मौजूद घर में खुद को गोली मारी थी। गोलियों की आवाज सुनकर इलाके के लोग वहाँ पहुँचे और इस घटना की जानकारी शिवपुर थाने को दी। मौके पर पहुँची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई।
क्या था मामला
पुलिस के अनुसार अनिल कुमार मिश्रा पिछले करीब एक डेढ़ सालों से बीमार चल रहा था। उसे प्रेशर और थाईराइड जैसी कई समस्याएं थीं। अनिल ट्रांसपोर्ट का बिजनेस करता था। शिवपुर में उसका ट्रांसपोर्ट का कारोबार था। इसके अलावा सेंट्रल एवेन्यू में उसकी प्लाइवुड की एक दुकान भी थी। पूछताछ में पता चला है कि अनिल के पिता की मौत करीब डेढ़ साल पहले हो गई थी, जिसके बाद से इन सभी मामलों को लेकर अनिल डिप्रेशन में चला गया था। हालाँकि बुधवार को ऐसा क्या हुआ, पुलिस अभी तक कुछ कह नहीं पा रही है। अनुमान यही है कि इन्हीं सभी परेशानियों के कारण अनिल ने खुद को लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली मार ली। परिजनों को भी इसकी जानकारी दी गई है। अनिल के ही एक रिश्तेदार गांधी मिश्रा का कहना है कि घर वालों की ओर से बताया गया है कि अनिल ने खुद को अपनी रिवॉल्वर से गोली मार ली है, बाद में उसे स्थानीय डॉक्टर के पास ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने कहा कि उसे अस्पताल में भर्ती कराना होगा। बाद में उसे हावड़ा अस्पताल में ले जाया गया जहाँ उसकी मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि अभी प्राथमिक तौर पर अनुमान लगाया जा सकता है कि उसने मानसिक दबाव के कारण इस तरह का कदम उठाया है लेकिन आगे की छानबीन जारी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

भवानीपुर में प्रचार के अंतिम दिन तृणमूल ने झाेंकी ताकत

दीदी के टक्कड़ में ही नहीं है भाजपा की उम्मीदवार - मंत्री भवानीपुर की जनता समझ चुकी हैं किसे वोट देना है सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : भवानीपुर में आगे पढ़ें »

ऊपर