जीटीए में पारदर्शिता लायी जायेगी, होगी ऑडिट : राज्यपाल

कोलकाता : राज्यपाल जगदीप धनखड़ के दार्जिलिंग प्रवास का एक माह पूरा हो गया। सोमवार को दार्जिलिंग में कई लोगों के साथ बैठकें की। इस दौरान दार्जिलिंग से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक नीरज तमांग जिम्बा भी शामिल रहे। सोमवार को राज्यपाल ने कहा ‘आज दार्जिलिंग, राजभवन के दरबार हॉल में कई प्रतिनिधिमंडलों के साथ बातचीत की।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बारे में मिले इनपुट बेहद सूचनात्मक और सांकेतिक थे। पूरा महीना आंखें खोलने वाला रहा। लोगों को राहत देने के लिये हर संभव कोशिश की जायेगी। राज्यपाल ने कहा कि दार्जिलिंग के विधायक नीरज तमांग जिम्बा से भी मुलाकात हुई। इस दौरान दार्जिलिंग में मौजूदा स्थिति की जानकारी मिली। गोरखालैंड क्षेत्रीय प्रशासन में पारदर्शिता लाने और इसे जवाबदेह बनाने के लिये इसके कामकाज पर ध्यान केंद्रित किया गया था। जल्द इसका ऑडिट भी कराया जायेगा।

अधिकारी नियम पुस्तिका का पालन करें

प्रेस वार्ता में राज्यपाल ने कहा कि बंगाली संस्कृति, लोकाचार दुनियाभर में मशहूर है। हमें पीड़ा होती है जब कुछ लोग घमंड से बातें करते हैं जबकि विनम्र बनने की जरूरत है। राज्यपाल ने एक बार फिर से अधिकारियों से कहा कि नियम पुस्तिका का पालन करें। कृपया लोकतंत्र को विफल करने के लिए कार्य न करें। आप राजनीतिक कार्यों के लिए नहीं हैं। राज्यपाल ने कहा कि यहां के लोगों के साथ एक महीने का लंबे समय तक जुड़ाव बेहद सफल रहा, शिक्षाप्रद रहा है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

beaten

ब्रेकिंग : तृणमूल कांग्रेस के बूथ सभापति की पीट-पीटकर हत्या

बर्दवान : मंगलकोट विधानसभा क्षेत्र के बूथ नंबर 197 में भाजपा समर्थित उपद्रवियों ने तृणमूल कांग्रेस के बूथ सभापति की पीट-पीटकर हत्या कर दी।घटना की आगे पढ़ें »

ममता बनर्जी पर तंज – बंगाल के लोग अब चप्पल नहीं जूते पहनना चाहते हैं

कोलकाता : बंगाल के भाजपा प्रमुख दिलीप घोष ने तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए कहा कि राज्य के लोग हवाई चप्पल नहीं आगे पढ़ें »

ऊपर