आसनसोल, बर्दवान व बीरभूम के पुलिस अधिकारियों के तबादले

छठवें चरण के चुनाव के पहले आयोग का कड़ा निर्णय
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाताः राज्य में छठवें चरण के चुनाव के ठीक पहले कई पुलिस अधिकारियों के तबादले कर दिए गए। चुनाव आयोग की ओर से इस सिलसिले में अधिसूचना भी जारी की गई है। माना जा रहा है कि बदले गए अधिकारियों के खिलाफ शिकायतें मिली थीं। ऐसे में बदले गए अधिकारियों को चुनावी ड्यूटी से अलग रखा जाएगा। चुनाव आयोग के अनुसार एसपी, पूर्व बर्दवान रहे भाष्कर मुखर्जी की जगह 2011 बैच के आईपीएस अधिकारी अजीत कुमार सिंह को लाया गया है। वहीं आसनसोल-दुर्गापुर कमिश्नरेट के पुलिस आयुक्त (सीपी) रहे सुकेश जैन की जगह 2004 बैच के आईपीएस अधिकारी मितेश जैन को तैनात किया गया है। इसके अलावा बीरभूम के पुलिस अ‌धीक्षक मिराज खालिद की जगह अब आईपीएस नागेंद्र नाथ त्रिपाठी को लाया गया है। वह 2009 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं। उन्हें नंदीग्राम की सीट पर हुए चुनाव के दौरान स्पेशल पुलिस ऑब्जर्वर के तहत तैनात किया गया था। दूसरी तरफ बीरभूम के बोलपुर के एसडीपीओ रहे अभिषेक राय की जगह 2018 बैच के आईपीएस अधिकारी नागराज देवरकोंडा को लाया गया है।
क्षेत्र- वर्तमान अधिकारी- नए अधिकारी
एसपी, पूर्व बर्दवान- भाष्कर मुखर्जी- अजीत कुमार सिंह
सीपी, आसनसोल-दुर्गापुर-सुकेश जैन- मितेश जैन
एसपी, बीरभूम- मिराज खालिद- नागेंद्र नाथ त्रिपाठी
एसडीपीओ, बोलपुर, बीरभूम- अभिषेक राय- नागराज देवरकोंडा

शेयर करें

मुख्य समाचार

सुसाइड प्वाइंट बनता जा रहा है विद्यासागर सेतु

हावड़ा ब्रिज पर रेलिंग लगने के बाद यहां पर लोगों की संख्या बढ़ी पिछले दो महीने में 5 लोगों को पुलिस ने आत्महत्या करने से बचाया सन्मार्ग आगे पढ़ें »

कोरोना संक्रमित पिता के इलाज खर्च जुगाड़ नहीं कर पाया, बेटा कुएं में कूद कर मरा

सन्मार्ग संवाददाता दुर्गापुर : प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कोरोना संक्रमित पिता के इलाज का खर्च नहीं उठा पाने से तनावग्रस्त बेटे ने कुआं में कूदकर आत्महत्या आगे पढ़ें »

ऊपर