कुल्टी व रानीगंज के इंस्पेक्टर स्तर के अधिकारियों का हुआ स्थानंतरण

आसनसोल : राज्य के 70 पुलिस अधिकारियों का तबादला किया गया है। इस तबादले की जद में आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट क्षेत्र के रानीगंज व कुल्टी के अधिकारी आये हैं। रानीगंज के सीआई पिंटू मुखोपाध्याय को पूर्व बर्दवान जिला के मंगलकोट में आईसी की जिम्मेदारी दी गयी है। उनके स्थान पर संदीपन चटर्जी को रानीगंज लाया गया है। वे डीआईबी बारुईपुर में पदस्थापित थे। वहीं असीम मजुमदार को चंदनगनर से कुल्टी आईसी की जिम्मेदारी दी गयी है। वे चंदन नगर में इंस्पेक्टर पद पर कार्यरत थे। जबकि कुल्टी के आईसी सोमनाथ भट्टाचार्या को डीआईबी में बारासात भेजा गया है। वहीं पुरुलिया जिला के सीआई सदर देवानजय सेन को सीआई जयनगर बारुईपुर भेजा गया है। जबकि पुरुलिया डीआईबी के इंस्पेक्टर विश्वजीत पात्रा को सीआई मोगराहाट डायमंड हारबर भेजा गया है। वहीं बांकुड़ा के छातना, तालडांगरा एवं सोनामुखी के आईसी में फेरबदल किया गया है। छातना में आशीष जैन, तालडांगरा में प्रतिक बसु एवं सोनामुखी में सैकत बनर्जी को लाया गया है। इन में आशीष जैन सलुवा, प्रतिक बासु चंदन नगर एवं सैकत बनर्जी विधान नगर में पदस्थापित थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

SIT constituted in body trade case

हरिश्चंद्रपुर से 32 किलोग्राम गांजा सहित 5 तस्कर गिरफ्तार

कूचबिहार के दिनहाटा से मालदह के हरिश्चंद्रपुर आये थे तस्कर मालदहः मालदह के हरिश्चंद्रपुर थानांतर्गत अंगारमनी क्षेत्र से पुलिस ने 32 किलोग्राम गांजा सहित 5 तस्करों आगे पढ़ें »

घर में मौजूद ये तीन चीजें हैं बड़े काम की, जो खोलती हैं तरक्की के दरवाजे

कोलकाता : कभी-कभी जीवन में आने वाली बड़ी-बड़ी समस्याओं का हल घर में ही मौजूद होता है लेकिन हमें जानकारी नहीं होने के कारण हम आगे पढ़ें »

ऊपर