महाअष्टमी को महानगर में ट्रैफिक व्यवस्था रही सचल

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : दुर्गा पूजा के शुरू होते ही महानगर में दर्शनार्थियों की भारी भीड़ सड़कों पर उमड़ती है। ऐसे में मंगलवार को महाअष्टमी के अवसर पर लोगों की भारी भीड़ के बावजूद ट्रैफिक यातायात स्वाभाविक नजर आयी। बुधवार की दोपहर से महानगर की सड़कों पर भारी संख्या में ट्रैफिक पुलिस कर्मी तैनात रहे और वाहनों के यातायात को स्वाभाविक रखा। खासतौर पर सेंट्रल एवेन्यू, एमजी रोड, एजेसी बोस रोड और बी.टी रोड पर होने वाली ट्रैफिक जाम न के बराबर देखी गयी। वाहनें सड़कों पर दौड़ती हुई नजर आयी। महानगर के 34 जगहों पर ट्रैफिक पुलिस की ओर से विशेष व्यवस्था की गयी है। दुर्गा पूजा के दौरान क्राउड सर्कुलेशन के लिए पुलिस की ओर से माइकिंग कर लोगों को जागरूक किया जा रहा है। वहीं दूसरी ओर श्रीभूमि के दुर्गा पूजा पंडाल को देखने के लिए दर्शनार्थियों की भारी भीड़ उमड़ी। इसके कारण वीआईपी रोड पर कई जगहों पर ट्रैफिक यातायत प्रभावित हुई।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : बांग्लादेश में हिंसा फैलाने वाला मुख्य अभियुक्त गिरफ्तार

कोलकाता/ बांग्लादेश : बांग्लादेश  में हिंसा फैलाने के मामले में मुख्य अभियुक्त इकबाल को बांग्लादेश पुलिस ने किया गिरफ्तार । कॉक्स बाजार से उसकी हुई आगे पढ़ें »

ऊपर