भाजपा की ब्रिगेड सभा से चरमरा सकती है ट्रैफिक व्यवस्था

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : रविवार को ब्रिगेड परेड मैदान में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा होने वाली है। ऐसे में आज महानगर में राज्य के विभिन्न जिलों से लाखों लोग पहुंचने वाले हैं। ब्रिगेड की सभा में 10 लाख लोगों की भीड़ जुटाने का दावा भाजपा ने किया है। राज्य के विभिन्न जिलों से ब्रिगेड के लिए भाजपा की ओर से ट्रेन और बसों में लोगों का लाया जा रहा है। रविवार को महानगर में होने वाली भीड़ के मद्देनजर कोलकाता पुलिस की ओर से ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की गयी है। कोलकाता ट्रैफिक पुलिस के अनुसार रविवार की सुबह 4 बजे से रात 8 बजे तक महानगर में गुड्स ह्वीकल के प्रवेश पर रोक लगायी गयी है। रविवार को ब्रिगेड मैदान के आसपास के इलाके और सड़कों पर किसी भी तरह के वाहनों की पार्किंग पर लोक लगायी गयी है। इसके अलावा प्रोसेशन सहित अन्य रैली को जरूरत के हिसाब से विभिन्न सड़कों के जरिए डायवर्ट किया जाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मास्क पहनने के लिए कहने पर महिला यात्री से बदसलूकी, एक गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ऑटो में बिना मास्क के सफर कर रहे व्यक्ति को मास्क पहनने को कहना एख महिला को काफी महंगा पड़ा गया। आरोप आगे पढ़ें »

पुलिस कर्मियों में संक्रमण बढ़ते देख फिर चालू हो रहा क्वारंटाइन सेंटर

डुमुरजला पुलिस अकादमी और भवानीपुर पुलिस अस्पताल में चालू हुआ केन्द्र सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। पिछले आगे पढ़ें »

ऊपर