बाली में प्रतिवाद करना टोटो ड्राइवर को पड़ा महंगा

हावड़ा : बाली में प्रतिवाद करनेवाले टोटो ड्राइवर को महंगा पड़ गया। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया है। उसका नाम विष्णु चंद्र धर है। यह घटना गत रविवार की देर रात की है। पुलिस के अनुसार गत रविवार की रात को बाली के निम्मतल्ला के टोटो स्टैंड के समक्ष दो लोग बाइक पर सवार होकर गालीगलौज कर रहे थे। तभी वहां मौजूद टोटो ड्राइवर ने उन्हें रोकने की कोशिश की। उन्हें बाइक हटाने को कहा लेकिन उसके बाद ही विवाद हो गया। यह धीरे-धीरे मारपीट में बदल गयी। आरेाप है कि तभी कुछ 25 युवक वहां पहुंच गये और टोटो ड्राइवर को लाठी व रड से मारने लगे। वहीं इसकी सूचना जब अन्य टाेटो ड्राइवरों को हुई तो वे भी मौके पर पहुंचे और उसे बचाया। इधर स्थि​ति को नियंत्रित करने के लिए बाली थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और टोटो ड्राइवर को अस्पताल में पहुंचाया। वहीं पुलिस के आने से पहले ही अभियुक्त फरार हो गये। इनमें से पुलिस ने दो लोगों को पकड़ा है जिनके नाम उज्जव सिंह एवं राजेश दास है। इस घटना के बाद से ही इलाके में उत्तेजना फैल गयी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सहारा इंडिया में फंसे हैं पैसे तो सरकार द्वारा दिये गये इस नंबर पर करें कॉल

नई दिल्लीः अगर आपके पैसे भी सहारा इंडिया में फंसे हैं तो आपके लिए काम की खबर है। ऐसे लोग जिनके पैसे सहारा इंडिया में आगे पढ़ें »

ऊपर