महानगर में घंटेभर मूसलाधार बारिश, कई इलाके जलमग्न

आज भी तेज बारिश की संभावना
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : इस मानसून की दूसरी सबसे अधिक बारिश रविवार को हुई। बिजली चमकने के साथ बारिश इतनी तेज थी कि घंटेभर में ही महानगर के कई इलाके जलमग्न हो गये। ट्रैफिक पर काफी दबाव देखने को मिला। महज कोलकाता में अधिक बारिश हुई है जबकि सबसे ज्यादा बारिश नार्थ बंगाल में हुई। अलीपुर मौसम विभाग के डायरेक्टर जीके दास ने बताया कि सोमवार को भी कोलकाता तथा जिलों में बिजली चमकने के साथ ही तेज बारिश होने की पूरी संभावना है। इधर, उत्तर कोलकाता से लेकर दक्षिण कोलकाता के कई वार्डों में घुटनेभर पानी जम गया। रविवार का दिन होने के बावजूद बारिश के कारण कई इलाकों में ट्रैफिक पर दबाव काफी रहा। सेंट्रल एवेन्यू से लेकर धर्मतल्ला के निकट जलजमाव के कारण ट्रैफिक की गति स्लो हो गयी थी। महानगर के अलावा हावड़ा, हुगली, उत्तर 24 परगना, में भी बारिश की वजह से जल जमाव की स्थिति हो गयी।
इन इलाकों में जलजमाव
भारी बारिश के कारण सेंट्रल एवेन्यू, राम मंदिर, मुक्ताराम बाबू स्ट्रीट, सुकिया स्ट्रीट, अमहर्स्ट स्ट्रीट, फूलबागान, एस्प्लानेड बेहला के कई इलाके, खिदिरपुर, विधाननगर, उल्टाडांगा, चिनारपार्क समेत कई इलाकों में जलजमाव हुआ।
फिलहाल होगी रूक रूककर बारिश
अलीपुर मौसम विभाग की ओर से बताया गया कि कोलकाता में अगले कुछ दिनों तक रूक रूककर बारिश जारी रहेगी। बिजली चमकने के साथ ही बारिश होगी। वहीं दक्षिण बंगाल के जिलों में भी बारिश होगी। नार्थ बंगाल में सबसे ज्यादा बारिश होने की संभावना है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शिक्षा मंत्री से मिला आश्वासन मगर नियुक्तियां कब ?

ब्रात्य बसु ने कहा, ‘कितने शून्य पद, एसएससी को कहा बताने’ सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य के शिक्षा मंत्री ब्रात्य बसु के साथ बैठक में नियुक्ति के आगे पढ़ें »

ऊपर