बड़ी खबर : कल होगी माध्यमिक और उच्च माध्यमिक परीक्षा के तरीखों की घोषणा

कोलकाता : माध्यमिक और उच्च माध्यमिक परीक्षा की तारीखों की घोषणा कल यानी बुधवार को की जायेगी। मध्य शिक्षा पर्षद तथा उच्च माध्यमिक शिक्षा संसद दोपहर 2 बजे संवाददाता सम्मेलन करके परीक्षा की सूची जारी करेंगे। साथ ही पर्षद की वेबसाइट पर भी तारीखों की जानकारी दी जायेगी। जानकारी के मुताबिक शिक्षा मंत्री ब्रात्य बसु ने वेस्ट बंगाल बॉर्ड ऑफ सेकेंडरी एडुकेशन के प्रेसिडेंट डॉ. कल्याणमय गांगुली और उच्च माध्यमिक शिक्षा संसद की सभापति महुआ दास के साथ बैठक की। दोनों बोर्ड की तरफ से दी गयी परीक्षा की सूची पर शिक्षा मंत्री ने अपनी सहमति जतायी है। बता दें कि अभी हाल में ही सीएम ममता बनर्जी ने घोषणा की थी ​कि बंगाल में जुलाई के अंत में 12वीं यानी उच्च माध्यमिक की परीक्षाएं और अगस्त मध्य में 10वीं यानी माध्यमिक बोर्ड की परीक्षाएं आयोजित होंगी। सीएम ने कहा था कि संबंधित बोर्ड परीक्षाओं की तारीखों की जल्द घोषणा की जाएगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अस्पताल की छत से बेटे को फेंका और फिर खुद भी कूद गया पिता

उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक शख्स ने 9 साल के बच्चे को आगे पढ़ें »

दूल्हे ने सरेआम दुल्हन के साथ की ऐसी हरकत, पंडितजी बोले- हाथ हटाओ…

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर शादियों के वीडियो काफी पसंद किए जाते हैं। शादी की हर रस्म में आने वाले दोस्तों-रिश्तेदारों से माहौल काफी खुशनुमा हो आगे पढ़ें »

ऊपर