कल मंत्री बन सकते हैं बाबुल सुप्रियो, इन युवा चेहरों को भी मिल सकती है ममता कैबिनेट में जगह

कोलकाता : पूर्व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो कल पश्चिम बंगाल सरकार में मंत्री बन सकते हैं। ममता सरकार बुधवार को अपने मंत्रिमंडल में फेरबदल करने जा रही है। ऐसे में ‘युवा’ कैबिनेट बनाने पर जोर दे रहीं सीएम ममता बाबुल सुप्रियो को अहम प्रभार दे सकती हैं। बता दें कि बाबुल सुप्रियो ने पिछले साल भारतीय जनता पार्टी का साथ छोड़कर तृणमूल कांग्रेस का दामन थामा था। 2021 के विधानसभा चुनावों में अपनी हार के बाद, सुप्रियो ने घोषणा की थी कि वह राजनीति छोड़ देंगे और लोकसभा सांसद के रूप में भी इस्तीफा दे देंगे। हालांकि 18 सितंबर 2021 को वह अभिषेक बनर्जी की मौजूदगी में तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए थे। सूत्रों के हवाले से लिखा है कि बाबुल सुप्रियो के अलावा, स्नेहाशीष चक्रवर्ती, पार्थ भौमिक, उदयन गुहा और प्रदीप मजूमदार को भी कैबिनेट मंत्री बनाया जा सकता है। इसके अलावा टीएमसी के जिला नेताओं में बिप्लब रॉय चौधरी, ताजमुल हुसैन और सत्यजीत बर्मन को राज्य मंत्री के रूप में मंत्रिमंडल में शामिल किया जा सकता है। पहले से ही मंत्रालय में रहने वालों में, बीरबाहा हांसदा को स्वतंत्र प्रभार मिल सकता है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अनुव्रत का 16.97 करोड़ का फिक्स्ड डिपोजिट सीबीआई को मिला

अनुव्रत, उनकी बेटी और परिजनों के नाम से मिला अभी और फिक्स्ड डिपोजिट होने की संभावना चार्टर्ड अकाउंटेंट ने सीबीआई को उनके अकाउंट्स के दिये डिटेल्स सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता आगे पढ़ें »

ऊपर