टॉलीवुड कलाकारों का दिलीप पर कटाक्ष, कहा, दीदी ने रगड़ दिया

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव में भाजपा को रोकते हुए तीसरी बार के लिए तृणमूल सत्ता में लौटी है। नतीजों की घोषणा के बाद ही नाम लिये बिना अभिनेता अंकुश ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘दीदी ने रगड़ दिया (दीदी रोगड़े दिलो)।’ वहीं दूसरी ओर, परमव्रत चट्टोपाध्याय ने ट्वीटर पर लिखा, ‘आज विश्व रगड़ानी दिवस घोषित हो।’ यहां उल्लेखनीय है कि चुनाव के समय दिलीप घोष ने कलाकारों के राजनीति में आने को लेकर कहा था, ‘कलाकारों को कहता हूं, आप लोग नाचे, गायें। ये आप लोगों को शोभा देता है। राजनीति करने मत आयें, वह हम पर छोड़ दें। नहीं तो रगड़ देंगे।’ इधर, टॉलीवुड के अभिनेता व अभिनेत्री ममता बनर्जी को जीत की बधाई देते हुए दिखे। अभिनेत्री रचना बनर्जी ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘वन एण्ड ओनली दीदी। आप थीं, हैं और रहेंगी। पूरा राज्य, देश और पूरी पृथ्वी गर्वित है।’ नील व तृना ने भी ममता को बधाई दी। इधर, बेहला पूर्व से तृणमूल की रत्ना चटर्जी के हाथों अभिनेत्री पायल सरकार हार गयीं। इसके बाद ट्वीट कर उन्होंने ममता बनर्जी को जीत की बधाई दी। ट्वीट पर पायल ने लिखा, ‘तृणमूल और दीदी को जीत के लिए बधाई।’ इसके बाद पायल ने लिखा, ‘बेहला पूर्व के लोग मुझे बहुत प्यार करते हैं, विश्वास करते हैं मुझ पर। उनके निर्णय का स्वागत करती हूं।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

नारदा कांडः तो क्या मोदी-शाह के निर्देश पर हुई गिरफ्तारी

कोलकाताः नारदा कांड मामले में सीबीआई द्वारा मंत्री सुब्रत मुखर्जी, मंत्री फिरहाद हकीम, पूर्व मेयर शोभन चटर्जी और विधायक मदन मित्रा की गिरफ्तारी को लेकर आगे पढ़ें »

36 घण्टे में अस्पताल ने मृतक का बना दिया 12 लाख का बिल

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः निजी अस्पताल में भर्ती कराने के बाद एक मरीज की मौत हो गई। अस्पताल में भर्ती करने का समय केवल 36 घंटे 14 आगे पढ़ें »

ऊपर