प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या फिर…

एक मोबाइल फोन के रिकॉर्ड ने खोली पोल
मृतक के शव को कब्र से निकालकर भेजा गया पोस्टमार्टम के लिए
बनगांव : प्रेमी के साथ मिलकर खाने में जहर देकर पति की हत्या करने के आरोप में बनगांव के गायघाटा थाने की पुलिस ने अभियुक्त पत्नी जोहरा बीबी और उसके प्रेमी बबलु सरदार को गिरफ्तार कर लिया है। वही इस मामले में पुलिस ने मृतक आमिनुर मोल्ला (45) के शव को कब्र से निकालकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। इस घटना को केंद्र कर गायघाटा के सुबीदपुर ग्राम में उत्तेजना फैल गयी। लोगों ने अ​भियुक्तों को कड़ी सजा देने की मांग पर थाने के सामने रोष पकड़ किया। वहीं अभियुक्तों के घरों में तोड़फोड़ भी की। मिली जानकारी के अनुसार कुछ दिनों पहले आमिनुर को बुखार हुथ था और इस कारण 4 सितंबर को उसकी मौत हो गयी। परिवारवालों को लगा की बीमारी के कारण उसकी मौत हुई तो उन्होंने ​बिना कोई आशंका किये उसके शव को कब्र कर दिया। वहीं इसके 3 दिनों के बाद घरवालों को आमिनुर के कमरे से एक मोबाइल फोन किया और उस फोन में रिकार्ड किये गये कुछ ऑडियाे को सुनकर उनके सामने कई बातें आयीं। ऑडियो में आमिनुर की बीबी जोहरा और पड़ाेसी गांव के निवासी बबलु सरदार के बीच कई तरह के कथोपकथन हुए थे। उन बातों को सुनकर ही परिवारवालों को पता चला कि दोनों ने मिलकर आमिनुर को जहर देकर मार डाला है। उन्हें इस बात का पता चला​ कि जोहरा और बबलु के बीच विवाहेत्तर संबंध हैं। इसके बाद ही उन्होंने उस फोन को पुलिस को सौंपते हुए आमिनुर के बेटे ने अपनी मां और उसके प्रेमी के विरुद्ध थाने में शिकायत दर्ज करवायी। इस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए गायघाटा थाने की पुलिस ने देर रात ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया। प्राथमिक पूछताछ में अभियुक्तों से स्वीकार किया कि एक तरह का जहर उन्होंने आमिनुर को खाना में मिलाकर दिया था जिससे उसका स्वास्थ्य बिगड़ गया और फिर उसकी मौत हो गयी। अभियुक्तों को बुधवार पुलिस ने बनगांव कोर्ट में पेश करते हुए हिरासत में लिया है। वहीं घटना की छानबीन के क्रम में कोर्ट के निर्देश पर आमिनुर के शव को कब्र से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भी भेज दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

तो क्या बच्चों में फ्लू ने बदला ट्रेंड?

बच्चों में अज्ञात ज्वर, डॉक्टरों ने विशेष सतर्क रहने की हिदायत दी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः अचानक बच्चों में अज्ञात ज्वर के मामले बढ़ने की घटना से स्वास्थ्य आगे पढ़ें »

ऊपर