बंगाल से जुड़ी आज की ताजा खबर, सिर्फ एक क्लिक में पढ़िए यहां

कोलकाता : बंगाल में प्रतिदिन अलग-अलग खबरें आती रहती हैं। इन सभी खबरों में से कुछ ऐसी भी खबरें होती है जिसका प्रभाव सभी के जीवन पर पड़ता है। सन्मार्ग ऐसी बड़ी ताजा खबरों की लिस्ट लाया है जिन पर दिनभर सबकी नजरें रहीं। तो आइए एक बार नजर डालते हैं आज की बड़ी ताजा खबरों पर।

1. महानवमी पर पंडालों में उमड़ी लोगों की भीड़, सभी पंडाल में की गयी कुमारी पूजा।

2. बंद किया गया “बुर्ज खलीफा” में प्रवेश। अत्यधिक भीड़ के कारण प्रशासन ने लिया निर्णय। आखिर इतने बड़े पूजा पंडाल बनाने को अनुमति क्याें दी गयी, उठ रहे हैं सवाल। तृणमूल के बड़े नेताओं ने भी उठायी अंगुली।

3. गृह मंत्रालय ने बढ़ाया बीएसएफ का अधिकार क्षेत्र। 3 राज्यों के 50 कि.मी. सीमाई इलाके तक बीएसएफ के अधिकारी कर सकते हैं कार्रवाई।

4. बांग्लादेश में ​हिन्दुओं पर हो रहे अत्याचारों को लेकर भाजपा नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से की हस्तक्षेप करने की अपील। विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी नेे इसे लेकर किया ट्वीट।

5. बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को गोवा में तृणमूल कांग्रेस को समर्थन देने के लिए निर्दलीय विधायक प्रसाद गांवकर को दिया धन्यवाद।

6. भाजपा नेता विजयवर्गीय सहित तीन को मिली हाई कोर्ट से राहत। गिरफ्तारी की तो जमानत पर रिहा करना पड़ेगा।

7. बीएसएफ का अधिकार क्षेत्र बढ़ने का शुभेंदु ने किया स्वाग।

8. विधाननगर में पत्नी के शव के साथ रह रहा था वृद्ध। पुुल‌िस के अनुसार वृद्धा की मौत करीब 5 दिन पहले हो गयी थी। पांच दिन से वृद्ध दुलाल दास अपनी मृत पत्नी को पानी पिलाने के साथ उसके साथ ही एक ही बिस्तर पर सोता था।

9. अच्छे के चक्कर में सब बुरा कर गया बुर्ज खलीफा कल्याण ने सुजीत पर साधा निशाना। कहा, सोच समझ कर तैयार करना चाहिए था कोरोना काल में पंडाल।

10. डलहौसी में बैंक के सर्वर रूम में लगी आग। दमकल के 4 इंजनों ने दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

11. छोरा गंगा किनारे वाले गाने को जब सुरक्षा कर्मी ने गाया तो झूमने पर मजबूर हुए एयरपोर्ट यात्री।

12. बीएसएफ के अधिकार क्षेत्र बढ़ाने पर बंगाल में बवाल, तृणमूल ने जतायी कड़ी आपत्ति। कहा : राज्य के अधिकारों का ‘अतिक्रमण’ है । इस विस्तार से देश के संघीय ढांचे पर हमला।

13. बंगाल में 17 और 18 अक्टूबर को भारी बारिश को लेकर अलर्ट जारी।

14. बंगाल में कोविड से 10 की मौत, 530 नए मामले। केवल कोलकाता में ही 102 नए मामले है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

…तो क्या निजी परिवहन से हट रहा सरकार का नियंत्रण?

गैरकानूनी तरीके से बढ़े किराये ले रहे बसों में कंडक्टर सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः पेट्रोल व डीजल की कीमतों में लगातार वृद्धि हो रही है। इसका असर हर आगे पढ़ें »

ऊपर