आज शाह की सभा में भाजपा में शामिल हो सकते हैं ​शिशिर

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : आज यानी रविवार को कांथी के तृणमूल सांसद शिशिर अधिकारी भाजपा में शामिल हो सकते हैं। चर्चा जोरों पर है कि आज एगरा में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की सभा में वह भाजपा का दामन थाम सकते हैं। आज की सभा में शामिल होने के लिए भाजपा की ओर से उन्हें आमंत्रित भी किया गया है। इस दिन दोपहर को शिशिर अधिकारी के घर शांतिकुंज में जाकर अमित शाह की सभा में शामिल होने के लिए केंद्रीय जहाजरानी राज्य मंत्री मनसुख माण्डवीय और भाजपा के कांथी सांगठनिक जिलाध्यक्ष अनूप चक्रवर्ती पहुंचे। सूत्रों के अनुसार, शिशिर अधिकारी ने शाह की सभा में उपस्थित रहने को लेकर हामी भरी है। शिशिर अधिकारी के अब भी तृणमूल सांसद रहने पर भी बेटे शुभेंदु अधिकारी के तृणमूल छाेड़ने के बाद से कई बार उन्होंने पार्टी के खिलाफ बयान दिये हैं। चर्चा तेज हुई कि 24 मार्च को कांथी में प्रधानमंत्री की सभा में ​शिशिर शामिल हो सकते हैं। हाल में ​शिशिर अधिकारी ने यह भी कहा कि उनके बेटे ने उन्हें प्रचार में बुलाया तो वह जरूर जाएंगे। वहीं गत बुधवार को चंडीपुर की सभा से शुभेंदु अधिकारी ने इशारा किया कि 24 मार्च को पीएम की सभा तक का इंतजार नहीं बल्कि उससे पहले आज यानी रविवार को अमित शाह की सभा में ही वह भाजपा में शामिल होंगे। शुभेंदु के बयान के बाद शनिवार को केंद्रीय मंत्री शांतिकुंज में गये जहां कुछ देर तक उन्होंने ​शिशिर अधिकारी से बात भी की और उन्हें शाह की सभा में आने के लिए आमंत्रित किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

रामनवमी कल, कैसे करें श्रीराम की पूजा? जानें सही विधि और शुभ मुहूर्त

कोलकाता : शास्त्रों की मानें तो चैत्र शुक्ल पक्ष की नवमी तिथि को ही दोपहर के समय प्रभु श्रीराम का जन्म हुआ था। इसलिए, चैत्र आगे पढ़ें »

माध्यमिक परीक्षा को लेकर अनिश्चियता, मगर पर्षद ने शुरू की तैयारी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोरोना काल के बीच राज्य में सभी सरकारी स्कूलों में गर्मी की छुट्टियां दे दी गयी हैं। इस बीच, राज्य में 1 आगे पढ़ें »

ऊपर