आज सिलीगुड़ी और कृष्णानगर में पीएम की सभा

हमले के बाद दिलीप घोष को सिलीगुड़ी में मौजूद रहने को कहा गया
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : आज यानी शनिवार को राज्य में चौथे चरण का मतदान है। आज ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल में दो स्थानों पर सभाएं करने वाले हैं। उनकी पहली सभा सिलीगुड़ी में होगी जहां पीएम मोदी प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष को अपने साथ मौजूद रखना चाहते हैं। भाजपा सूत्रों ने बताया कि उत्तर बंग सफर में रह रहे दिलीप घोष को पीएम मोदी की सभा में रखने का निर्णय मोदी ने खुद लिया है। सूत्रों के अनुसार, कूचबिहार के शीतलकुची में दिलीप घोष पर हमले के बाद ही यह निर्णय लिया गया। यहां उल्लेखनीय है कि गत 7 फरवरी को कोलकाता में ब्रिगेड सभा में राज्य स्तर के लगभग सभी नेता मोदी के मंच पर मौजूद थे। हालांकि इसके बाद भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व ने निर्णय लिया कि मोदी, अमित शाह, जेपी नड्डा की सभा में बगैर बुलाये नेताओं को उपस्थित रहने की आवश्यकता नहीं है। नेताओं को अपने – अपने विधानसभा क्षेत्रों का जिम्मा संभालने का निर्देश दिया गया था। ऐसे में सभी सभाओं में बगैर बुलाये नेता मौजूद नहीं रहते हैं। वहीं सिलीगुड़ी के बाद कृष्णानगर में पीएम की सभा होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सुसाइड प्वाइंट बनता जा रहा है विद्यासागर सेतु

हावड़ा ब्रिज पर रेलिंग लगने के बाद यहां पर लोगों की संख्या बढ़ी पिछले दो महीने में 5 लोगों को पुलिस ने आत्महत्या करने से बचाया सन्मार्ग आगे पढ़ें »

कोरोना संक्रमित पिता के इलाज खर्च जुगाड़ नहीं कर पाया, बेटा कुएं में कूद कर मरा

सन्मार्ग संवाददाता दुर्गापुर : प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कोरोना संक्रमित पिता के इलाज का खर्च नहीं उठा पाने से तनावग्रस्त बेटे ने कुआं में कूदकर आत्महत्या आगे पढ़ें »

ऊपर