आज दो से तीन फीसदी पूल कार ही उतरेगी सड़कों पर

और कक्षाओं के खुलने से बेहतरी की उम्मीद कर रहे पूल कार मालिक
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाताः लम्बे समय से स्कूलों के बंद रहने के बाद अब आखिरकार मंगलवार से कक्षा 9 व दस फीजिकल तौर पर खुल रहे हैं। ऐसे में पूल कार मालिकों ने इससे राहत की सांस ली है। हालांकि फिलहाल केवल दो से तीन फीसदी पूल कारें ही सड़कों पर उतर रही हैं।
काफी ड्राइवरों ने अन्य पेशा चुना
पूल कार ऑनर्स वेलफेयर एसोसिएशन के सचिव सुदीप दत्ता ने कहा कि कोविड की मार हर तबके पर पड़ी है। दरअसल लॉकडाउन के कारण पूल कार ड्राइवरों को आर्थिक संकट का सामना करना पड़ा। स्कूल कब तक खुलेंगे स्थिति स्पष्ट नहीं थी।हालां‌कि सरकार ने बड़ी राहत दी है। हमें उम्मीद है कि जैसे-जैसे अन्य कक्षाएं खुलेंगी फिर से पूल कार की मांग बढ़ेगी। वर्तमान में मांग के अनुसार पूल कारें सड़कों पर उतारी जाएंगी। बंगाल कार पूल वेलफेयर एसो‌सिएशन के महासचिव अंजन मुखर्जी ने कहा कि काफी पूल कार ड्राइवर व सहयोगी दरअसल अन्य पेशे में चले गए हैं। ऐसे में काफी संकट का सामना हमें करना पड़ रहा है। स्थिति सामान्य होने पर और भी लोग धीरे-धीरे पेशे से जुड़ते चले जाएंगे, ऐसी उम्मीद।
एक नजर इस पर भी
कोलकाता – कुल पूल कार करीब 3000
कोलकाता, उत्तर 24 परगना व आस-पास – 5000 पूल कार
उतरेंगे पूल कार- दो से तीन फीसदी

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

चावल के इन उपाय से दूर कर सकते हैं धन संबंधित …

कोलकाताः आजकल की भागदौड़ भरी जिंदगी में अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं लेकिन फिर भी कोई न कोई कमी आगे पढ़ें »

ऊपर