आज देशव्यापी हड़ताल, टैक्सी व ऐप कैब की कमी का करना पड़ सकता है सामना

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाताः देश में किसान संगठनों के संयुक्त मंच, संयुक्त किसान मोर्चा (एसकेएम) की ओर से 27 सितंबर यानी कि आज 24 घंटे राष्ट्रव्यापी आम हड़ताल है। इसमें एटक समर्थित सभी टैक्सी और ऐप कैब कर्मी भी शामिल रहेंगे। इस कारण सोमवार को सप्ताह के पहले ही दिन लोगों को वाहनों की कमी का सामना भी करना पड़ सकता है। एटक समर्थित राष्ट्रीय भारतीय सड़क परिवहन श्रमिक संघ व ऐप कैब संगठन के संयोजक नवल किशोर श्रीवास्तव ने कहा कि तीन विवादास्पद कृषि कानूनों के विरोध में 27 सितंबर को देशव्यापी आम हड़ताल है। इसमें परिवहन कर्मचारी भी केंद्र सरकार की नीतियों के विरोध में हड़ताल में शामिल होंगे। हाल के समय में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में वृद्धि हुई है।विभिन्न मुद्दों पर टैक्सी और ऐप कैब ऑपरेटर/मालिक अपना समर्थन राष्ट्रव्यापी हड़ताल को देंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबरः फिर उबला भाटपाड़ा, समाज विरोधियाें ने लहराये हथियार, घायल किये लोगों को

भाटपाड़ा : भाटपाड़ा एक बार फिर उबला। यहां समाजविरोधियों ने हथियार लहराते हुए लोगों को घायल कर दिया। भाटपाड़ा थाना अंतर्गत मद्राल नेताजी मोड़ इलाके आगे पढ़ें »

ऊपर