आज बैरकपुर में नड्डा की सभा, जूट मिल मजदूर के घर करेंगे भोजन

नैहाटीः भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा आज यानी गुरुवार को बैरकपुर में भाजपा की सभा को संबोधित करेंगे। नड्डा बुधवार की रात बंगाल के दौरे पर कोलकाता पहुंच गये हैं। गौरीपुर के निवासी जूट मिल मजदूर देवनाथ यादव के घर पर आज दोपहर भोजन करेंगे। उससे पहले नैहाटी के काठालपाड़ा स्थित साहित्यकार बंकिम चंद चटर्जी के पुश्तैनी मकान का अवलोकन करेंगे। यहां बंकिम चंद के प्रसूती गृह को देखेंगे जहां वंदे मातरम के रचयिता का जन्म हुआ था, साथ ही मकान से सटे संग्रहालय को भी वह देखेंगे।
भाजपा कार्यकर्ता देवनाथ यादव हुकुमचंद जूट मिल में नौकरी करता है। उसके पिता स्वर्गीय रामनीठाली यादव गौरीपुर जूट मिल में काम करते थे। 20- 25 साल पहले यह मिल बंद हो गयी और यहां काम करने वाले मजदूरों को ग्रेच्युटी इत्यादि बकाया तक नहीं मिला। गरीबी से जूझ रहा देवनाथ यादव बंद मिल के र्क्वाटर में रहता है। उसने बताया कि जेपी नड्डा जैसे नेता का उसके घर भोजन करना उसके लिए सम्मान की बात है। वह भाजपा का सक्रिय समर्थक है। नड्डा और उसके साथ आये चुनिंदा अतिथियों के सामने भात, रोटी, दाल, सब्जी, दही व मिठाई परोसी जाएगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जनता ने देखा है मेरा काम, अब कराएंगी मेरी हैट्रिक : सुजीत

सोनू दूबे बोले, भाजपा की हवा यहां नहीं, विधाननगर में सिर्फ विकास बोलता है कोलकाता : विधाननगर विधानसभा में लगातार दो बार अपने काम के बल कर आगे पढ़ें »

पति का बनाया सुसाइड वीडियो, घरवालों को मिली लड़के की लाश

बाली के बादामतल्ला इलाके की घटना, शिकायत दर्ज मृतक के परिवारवालों ने लगाया पत्नी पर सुनियोजित मर्डर का आरोप हावड़ा : बाली के बादामतल्ला में एक महिला आगे पढ़ें »

ऊपर