आज ममता की उत्तर कोलकाता में सभा, कल अभिषेक की मेगा रैली

सन्मार्ग संवाददाता
काेलकाता : कोलकाता नगर निगम का चुनाव 19 दिसंबर को है। चुनाव प्रचार के अंतिम चरण में सीएम तथा तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी प्रचार में उतर रही हैं। सीएम आज बुधवार को उत्तर कोलकाता के फूलबागान में जनसभा को संबोधित करेंगी। सीएम की यह सभा उत्तर कोलकाता के तृणमूल के सभी उम्मीदवारों के समर्थन में होगी। वहीं कल गुरुवार को तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी एक मेगा रैली करेंगे। यह मेगा रैली बड़ाबाजार से सियालदह तक तृणमूल उम्मीदवारों के समर्थन में होगी। बता दें कि सीएम दो दिवसीय गौवा दौरे से कल महानगर में लौटेंगी। इसके बाद यह सभा होगी। सूत्रों के मुताबिक 16 दिसंबर को सीएम दक्षिण कोलकाता में भी उम्मीदवारों के समर्थन में चुनावी सभा कर सकती हैं। ममता के अलावा तृणमूल के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बंद्योपाध्याय भी पार्टी उम्मीदवारों के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अपने पेट में दूसरे का बच्चा… शारीरिक संबंध जरूरी नहीं! जानें क्या है सरोगेसी

कोलकाताः आज जो खबर सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है वो है प्रियंका चोपड़ा का मां बनना। प्रियंका सरोगेसी के माध्यम से मां बनी है। आगे पढ़ें »

ऊपर